IAS Tina Dabi ने जब स्टेज पर जाकर किया था दिल छू लेने वाला काम, तालियों से गूंज उठा था हॉल
Advertisement
trendingNow11343266

IAS Tina Dabi ने जब स्टेज पर जाकर किया था दिल छू लेने वाला काम, तालियों से गूंज उठा था हॉल

IAS Tina Dabi Singing Video: जब भी मौका मिलता है तो टीना डाबी (Tina Dabi) अपनी मधुर आवाज से गुनगुनाना चाहती हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक ग्रुप में खड़ी होकर मशहूर दिवंगत सिंगर केके का सॉन्ग गा रही हैं.

 

IAS Tina Dabi ने जब स्टेज पर जाकर किया था दिल छू लेने वाला काम, तालियों से गूंज उठा था हॉल

IAS Tina Dabi Viral Video: आईएएस अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उनके पोस्ट का लोग बेहद बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. जैसा कि सोशल मीडिया पर वह अक्सर बताती हैं कि उन्हें किताबों का बेहद शौक है और वह अपने लाइफस्टाइल में किताबों को पढ़ना पसंद करती हैं, लेकिन एक चीज है जो बेहद ही कम लोगों को मालूम है कि उन्हें सिंगिंग करने का भी शौक है. जब भी मौका मिलता है तो टीना डाबी (Tina Dabi) अपनी मधुर आवाज से गुनगुनाना चाहती हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक ग्रुप में खड़ी होकर मशहूर दिवंगत सिंगर केके का सॉन्ग गा रही हैं.

Tina Dabi का पुराना वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वीडियो उन्होंने खुद चार साल पहले 28 जून 2018 को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. टीना डाबी (Tina Dabi) ने स्टेज पर यह परफॉर्मेंस अपने ग्रुप के साथ तब दिया था, जब वह लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन (LBSNAA) में थी. उन्होंने इस वीडियो को खुद शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'म्यूजिकल परफॉर्मेंस @LBSNAA'. इस वीडियो में टीना डाबी हरे रंग का शूट पहनकर बीच में खड़ी हुई हैं और उनके आस-पास के लोग उनके साथ 'पल ये हैं प्यार के पल' सॉन्ग गाते हुए परफॉर्म कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

 

सोशल मीडिया पर रहती हैं बेहद ही एक्टिव

बता दें कि टीना डाबी का जन्म मध्य प्रदेश के भोपाल में 9 नवंबर, 1993 को हुआ था. टीना के पिता जसवंत डाबी भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल में महा प्रबंधक रहे हैं. जबकि, उनकी मां हिमानी डाबी भी भारतीय इंजीनियरिंग सेवा की अधिकारी रही हैं. जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी हाल ही में जैसलमेर में सफाई करतीं हुई नजर आई थीं. टीना डाबी ने अधिकारियों और कर्मचारियों संग जैसलमेर में स्वच्छता अभियान चलाया था. टीना डाबी की इस पहल की काफी सराहना हुई थी. टीना सोशल मीडिया पर जो कुछ पोस्ट करती हैं वह वायरल हो जाता है, क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग ही इतनी है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news