Tina Dabi की बहन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर आप भी कहेंगे- कलेक्टर साहिबा तो...
Advertisement

Tina Dabi की बहन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर आप भी कहेंगे- कलेक्टर साहिबा तो...

Ria Dabi Instagram Story: रिया डाबी (Ria Dabi) राजस्थान में ही अलवर जिले में पोस्टेड हैं. रिया डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाया हुआ है, जिसमें वह अलवर के किसी गांव में जाकर लोगों कुछ समझाती हुई नजर आईं.

 

Tina Dabi की बहन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर आप भी कहेंगे- कलेक्टर साहिबा तो...

IAS Tina Dabi Sister Ria Dabi: आईएएस अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी वजह से उनकी बहन रिया डाबी (Ria Dabi) भी खबरों की हेडलाइन बनी रहती हैं. दोनों ही बहनें अपने काम-काज के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अपने कामों से अगर जरा भी वक्त मिलता है तो वह अपने बारे में अपडेट देने के लिए इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर कर देती हैं. इस वक्त टीना डाबी (Tina Dabi) जैसलमेर में तैनात हैं, जबकि रिया डाबी (Ria Dabi) राजस्थान में ही अलवर जिले में पोस्टेड हैं. रिया डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाया हुआ है, जिसमें वह अलवर के किसी गांव में जाकर लोगों कुछ समझाती हुई नजर आईं.

अलवर के गांव में जागरुक करने पहुंची IAS Ria Dabi

रिया डाबी ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की. उस तस्वीर में रिया गांव के दर्जनों लोगों के सामने खड़ी हुई हैं. उनके सामने कई सारी महिलाएं वहां पर बैठी हुई हैं, जबकि कुछ पुरुष भी वहां पर खड़े होकर उनकी बातें सुन रही हैं. ऐसा लग रहा है कि वह गांव के लोगों को किसी विषय में जागरुक कर रही हैं. हालांकि तस्वीर में गौर करेंगे तो उन्होंने यह जानकारी दी कि वह अलवर के खैरथल में हैं. इस दौरान उनके साथ अन्य अधिकारी भी खड़े हुए हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. तस्वीर देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि कलेक्टर साहिबा तो बहुत एक्टिव हैं.

fallback

बहन Tina Dabi की तरह मिली पॉपुलैरिटी

इंस्टाग्राम पर रिया डाबी के 4 लाख 77 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर रिया डाबी अक्सर कुछ न कुछ जरूर पोस्ट डालती हैं. पिछले हफ्ते 12 दिसंबर को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपलोड किया था, जिसमें वह साड़ी पहनकर किसी प्रोग्राम में बैठी हुई नजर आ रही हैं. उनकी बड़ी बहन टीना डाबी (Tina Dabi) ने जब साल 2015 में यूपीएससी में टॉप किया था तो वह एक बड़ी शख्सियत बनकर उभरीं. उन्हीं के नक्शे कदम को फॉलो करते हुए रिया डाबी ने भी 2021 में यूपीएससी क्लियर किया और अब वह अलवर में असिस्टेंट कलेक्टर के तौर पर तैनात हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news