सुंदर स्माइल पाने के चक्कर में शख्स ने शादी से पहले करवाई सर्जरी, घर पर आई उसकी मौत की खबर
Advertisement

सुंदर स्माइल पाने के चक्कर में शख्स ने शादी से पहले करवाई सर्जरी, घर पर आई उसकी मौत की खबर

Shocking: एक 28 वर्षीय शख्स की मौत हो गई, जो सुंदर स्माइल पाने के लिए इलाज करा रहा था. पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम लक्ष्मी नारायण विजम था और उसकी मौत स्माइल डिजाइनिंग प्रॉसेस के दौरान हुई.

सुंदर स्माइल पाने के चक्कर में शख्स ने शादी से पहले करवाई सर्जरी, घर पर आई उसकी मौत की खबर

हैदराबाद के जुबली हिल्स में स्थित FMS इंटरनेशनल डेंटल क्लिनिक में एक 28 वर्षीय शख्स की मौत हो गई, जो सुंदर स्माइल पाने के लिए इलाज करा रहा था. पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम लक्ष्मी नारायण विजम था और उसकी मौत स्माइल डिजाइनिंग प्रॉसेस के दौरान हुई. शादी की तैयारी कर रहे विजम को बेहोशी का इंजेक्शन दिया गया था, जिसके बाद वो बेहोश हो गया और दुख की बात है कि उसे होश नहीं आया. उसे अपोलो अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पीड़ित के पिता रामुलु विजम का आरोप है कि उनके बेटे की मौत एनेस्थीसिया की ओवरडोज से हुई.

शख्स ने शादी से पहले करवाई 'मुस्कान बढ़ाने' वाली सर्जरी

पीड़ित के पिता ने दुखी होकर कहा, "हम उसे आनन-फानन पास के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया." उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके बेटे ने उन्हें सर्जरी के बारे में कुछ नहीं बताया था और पहले तक वह पूरी तरह स्वस्थ था. पिता ने कहा, "उसकी मौत के लिए डॉक्टर ज़िम्मेदार हैं."

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जुबली हिल्स थाने के हाउस ऑफिसर के वेंकटेश्वर रेड्डी ने बताया कि लक्ष्मी नारायण 16 फरवरी को दोपहर करीब 2:30 बजे क्लिनिक पहुंचे थे. उन्होंने कहा, "लगभग 4:30 बजे उन्हें ऑपरेशन थिएटर में ले जाया गया और प्रक्रिया लगभग दो घंटे तक चली. शाम 7 बजे के आसपास उन्होंने उसके पिता को फोन किया और उन्हें जुबली हिल्स के अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया." 

एनेस्थीसिया का ओवरडोज का आरोप

दुख की बात है कि लक्ष्मी नारायण की मौत हो गई, जो सिर्फ एक हफ्ते पहले ही सगाई कर चुके थे और अगले महीने उनकी शादी होने वाली थी. उनके पिता की शिकायत के आधार पर क्लिनिक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है. उनका आरोप है कि एनेस्थीसिया का ओवरडोज ही बेटे की मौत का कारण बना. फिलहाल, लक्ष्मी नारायण के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है और जांच चल रही है. पुलिस अस्पताल के रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

Trending news