पत्नी के बर्थडे पर पति ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज, देखकर किसी को नहीं हो रहा यकीन- देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11552500

पत्नी के बर्थडे पर पति ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज, देखकर किसी को नहीं हो रहा यकीन- देखें VIDEO

Wife Birthday Surprise: मौका अगर पत्नी के बर्थडे का हो तो यह दिन और भी खास हो जाता है. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पति ने अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए एक अनोखा काम किया है.

 

पत्नी के बर्थडे पर पति ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज, देखकर किसी को नहीं हो रहा यकीन- देखें VIDEO

Husband Wife Video: अपने चाहने वालों के लिए लोग बेहद ही ग्रैंड तरीके से तैयारी करते हैं. वह अपने करीबियों को खुश देखने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार होते हैं. पति और पत्नी का रिश्ता बेहद ही अटूट और प्यारा होता है. दोनों ही एक दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार होते हैं. सोशल मीडिया ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद है जिसमें पति अपनी पत्नी को खास मौके पर सरप्राइस देते हैं. मौका अगर पत्नी के बर्थडे का हो तो यह दिन और भी खास हो जाता है. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पति ने अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए एक अनोखा काम किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग दंग रह गए.

पति ने पत्नी के बर्थडे पर किया ऐसा काम

ऐसे ही एक रोमांटिक जेस्चर में एक शख्स ने अपने हाथ पर अपनी पत्नी की तस्वीर का टैटू बनवा लिया. अब उसकी प्रतिक्रिया ऑनलाइन दिल जीत रही है. इसका एक वीडियो टैटू आर्टिस्ट महेश चव्हाण (Tattoo Artist Mahesh Chavan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी के पास जाता है, जो एक बच्चे के साथ बेड पर बैठी है. पति ने अपनी पत्नी की तरफ हाथ बढ़ाया, जो एक कपड़े के साथ प्लास्टिक से चादर से लिपटी हुई है. फिर वह उसे खोलने के लिए कहता है. जैसे ही वह कपड़ा हटाती है, उसने खुद और अपने बच्चे के साथ प्यार करते हुए देखा और इस टैटू में नीचे एक छोटा सा दिल भी दिखाई दे रहा है.

 

 

देखकर बेहद ही हैरान रह गई पत्नी

इस टैटू को देखकर पत्नी बेहद हैरान रह जाती है और कहती है, "हे भगवान." जैसा कि पोस्ट में लिखा हुआ है कि शख्स ने अपनी पत्नी को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज दिया. वीडियो को तीन दिन पहले शेयर किया गया था और तब से अब तक इसे 10.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और नौ लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "मैम कितनी खुश हो गई जब उनको बर्थडे पर इतना बड़ा सरप्राइज मिला पति से."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news