Viral Video: अस्पताल के मरीज भागने लगे इधर-उधर, जब अंदर देखा एक विशालकाय हाथी; जानें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11339648

Viral Video: अस्पताल के मरीज भागने लगे इधर-उधर, जब अंदर देखा एक विशालकाय हाथी; जानें फिर क्या हुआ

Elephant Viral Video: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी आर्मी हॉस्पिटल में मरीजों और डॉक्टरों को चौंकाने वाली घटना देखने को मिली. भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा ने बिन्नागुरी आर्मी कैंप अस्पताल के अंदर की तस्वीर शेयर की है.

 

Viral Video: अस्पताल के मरीज भागने लगे इधर-उधर, जब अंदर देखा एक विशालकाय हाथी; जानें फिर क्या हुआ

Elephant In The Hospital: अगर आप किसी अस्पताल में जाए और वहां पर आपको हाथी घूमता हुआ नजर आ जाए तो आप क्या करेंगे? सबसे पहले आप वहां से भागने का सोचेंगे या फिर उससे उचित दूरी बनाकर उसे जाने देंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह कैसी बात कर रहा हूं. जी हां, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी आर्मी हॉस्पिटल में मरीजों और डॉक्टरों को चौंकाने वाली घटना देखने को मिली. भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा ने बिन्नागुरी आर्मी कैंप अस्पताल के अंदर की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक हाथी अस्पताल में टहल रहा है.

अचानक अस्पताल के अंदर घुस आया हाथी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अस्पताल में दो जंगली हाथी घुस गए और फिर गैलरी में चलना-फिरना शुरू कर दिया. IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने कुछ तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किये हैं, जिसमें एक हाथी अस्पताल के गैलरी में घूमता हुआ नजर आया. तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कमरे में हाथी, जलपाईगुड़ी छावनी से'. अस्पताल के गलियारों में दो हाथियों का खुलेआम टहलते हुए का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है. वीडियो में, एक हाथी दरवाजे से आता हुआ दिखाई दे रहा है, जो अपने बड़े शरीर को गैलरी के अंदर डालने की कोशिश कर रहा है.

 

 

 

अस्पताल में हाथियों को देख ट्विटर यूजर्स रह गए हैरान 

हाथी बिना हिले-डुले थोड़ी देर गलियारे में खड़ा हुआ दिखाई देता है, जबकि हैरान कर्मचारी सदस्य तस्वीरें लेते रहते हैं. नंदा द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों को खबर लिखे जाने तक 1,600 से अधिक लाइक्स और 143 रीट्वीट मिले हैं. अस्पताल में हाथियों को देख ट्विटर यूजर्स हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि ऐसा तब होता है जब आप उनके आवास पर कब्जा कर लेते हैं और उस पर संरचनाएं बनाते हैं. यह उनकी जमीन है और इसे वापस चाहते हैं.' एक अन्य ने लिखा, 'क्या किसी ने कमरे में हाथी को संबोधित किया?' तीसरे यूजर ने लिखा, 'वह यहां मेडिकल चेकअप के लिए आया है.' चौथे यूजर ने कमेंट किया, 'यह जांचने के लिए एक औचक निरीक्षण था कि क्या अस्पताल में सब कुछ ठीक है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news