Hawker in Flight: प्लेन में सेब बेचते हुए दिखा फेरीवाला, लोग तुरंत समझ गए कि क्या माजरा है
Advertisement
trendingNow11367430

Hawker in Flight: प्लेन में सेब बेचते हुए दिखा फेरीवाला, लोग तुरंत समझ गए कि क्या माजरा है

Flight Video: प्लेन में इस तरह फेरीवाला घुस भी नहीं सकता है और न ही इस तरह से कोई सेब बेच सकता है. लड़का प्लेन के अंदर सेब बेच रहा है और वह लोगों की सीट ओर जा जाकर सेब लेने के लिए कह रहा है.

Hawker in Flight: प्लेन में सेब बेचते हुए दिखा फेरीवाला, लोग तुरंत समझ गए कि क्या माजरा है

Viral video of Hawker in Flight: जब हम कहीं टूर पर जाते हैं या यात्रा कर रहे होते हैं तो बसों और ट्रेनों पर अकसर फेरीवाले दिखाई देते यहीं. ये फेरीवाले अपने अजीबोगरीब बोलने की स्टाइल से सबका ध्यान खींचने की कोशिश करते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक फेरीवाले को देखकर लोग हैरत में पड़ गए क्योंकि यह फेरीवाला एक प्लेन में सेब बेच रहा था.

लोगों की सीट पर जा जाकर सेब लेने के लिए कह रहा
दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक हैंडल से शेयर किया गया है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़का प्लेन के अंदर सेब बेच रहा है और वह लोगों की सीट पर जा जाकर सेब लेने के लिए कह रहा है. लेकिन जब इस वीडियो की सच्चाई लोगों को पता चली तो लोग समझ गए कि सच्चाई कुछ और है जबकि दिख कुछ और रहा है. 

असल में यह लड़का ना ही फेरीवाला है और ना ही प्लेन में सेब बेच रहा है. यह लड़का सेब बेचने की सिर्फ एक्टिंग कर रहा है और अपने परिवार के ही कुछ सदस्यों के साथ कर रहा है क्योंकि यह प्लेन चल भी नहीं रही है. शायद ऐसा भी हो सकता है कि यह प्राइवेट प्लेन है जिसकी बुकिंग इन्हीं लोगों ने  खुद करा रखी है या फिर अभी सभी यात्री इस पर चढ़े नहीं हैं. 

प्लेन में इस तरह फेरीवाला घुस नहीं सकता
एक और बात है कि प्लेन में इस तरह फेरीवाला घुस भी नहीं सकता है और न ही इस तरह से कोई सेब बेच सकता है. इसलिए यह वीडियो सिर्फ मजाक के लिए बनाया गया है और सोशल मीडिया पर लाइक्स पाने के लिए बनाया गया है. इस वीडियो पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bj Bala (@bjbala_kpy)

Trending news