क्या आपने कभी पी है अंडा वाली चाय? पोस्ट करते ही 10 लाख लोगों ने देखा ये Video; ऐसा था रिएक्शन
Advertisement

क्या आपने कभी पी है अंडा वाली चाय? पोस्ट करते ही 10 लाख लोगों ने देखा ये Video; ऐसा था रिएक्शन

Ande Wali Chai: हममें से बहुतों ने ऐसी चाय के बारे में नहीं सुना होगा जिसमें अंडा और सेब मिलाया जाता है. बांग्लादेश की राजधानी ढाका के एक कुकिंग चैनल द्वारा फेसबुक पर शेयर किया गया वीडियो चाय के इस नए कॉम्बिनेशन की रेसिपी के लिए 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

 

क्या आपने कभी पी है अंडा वाली चाय? पोस्ट करते ही 10 लाख लोगों ने देखा ये Video; ऐसा था रिएक्शन

Egg In Tea: लंबे थका देने वाले दिन के बाद एक गर्म कप चाय पीना अच्छा लगता है. जैसा कि हम सभी को मालूम है कि चाय की एक अलग फैन फॉलोइंग है; ऐसा माना जाता है कि इसमें हर किसी को ऊर्जावान बनाने की क्षमता है. चाय की भी कई किस्में होती हैं - हरी, काली, मसाला, हर्बल और भी बहुत कुछ. लेकिन, यह पक्की बात है कि हममें से बहुतों ने ऐसी चाय के बारे में नहीं सुना होगा जिसमें अंडा और सेब मिलाया जाता है. बांग्लादेश की राजधानी ढाका के एक कुकिंग चैनल द्वारा फेसबुक पर शेयर किया गया वीडियो चाय के इस नए कॉम्बिनेशन की रेसिपी के लिए 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

क्या आपने कभी पी है अंडे वाली चाय

'सुल्तानाज कुक' नाम के चैनल ने फेसबुक पर अंडा-सेब चाय की रेसिपी शेयर की थी, जिसने कई लोगों को हिलाकर रख दिया है और उन्हें डरा दिया है. वीडियो की शुरुआत एक पैन में चीनी के साथ चाय की पत्तियों को भूनने से होती है और फिर ट्विस्ट तब आता है जब उसी पैन में एक पूरा सेब रखा जाता है, बाद में उसे काटकर डाला जाता है. इसके बाद गैस पर इसे पकाना शुरू कर देते हैं. वे थोड़ा दूध डालते हैं और उसे हिलाते हैं, और फिर पैन में अंडे की जर्दी मिलाते हैं. चाय को इलायची और दालचीनी के साथ पकाया जाता है और बाद में एक कप में परोसा जाता है.

देखें वीडियो-

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए रिएक्शन

पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो पर कमेंट्स की झड़ी लग गई, जिनमें से अधिकांश बांग्ला में थीं. जाहिर है कि कई चाय प्रेमी फ्यूजन चाय की रेसिपी से नाराज हो गए. वीडियो पर किए गए कमेंट्स को अनुवाद करने पर समझ आया कि लोगों ने क्या रिएक्शन दिए. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "तो क्या मैं यह चाय बेचकर आईफोन खरीद सकता हूं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आजकल फेसबुक पर चाय की इतनी रेसिपी देख रहा हूं कि लगता है जहरीली चाय बनानी पड़ेगी." तीसरे ने कहा, "मुझे चाय बहुत पसंद है. कृपया चाय के साथ ये चीजें न करें." चौथे ने कमेंट में लिखा, "इसे देखने के बाद मेरी चाय की भूख खत्म हो गई."

Trending news