Happy Video: मां का गिफ्ट पाकर खुश हुआ बच्चा, चेहरे पर नजर आई कीमती स्माइल
Advertisement

Happy Video: मां का गिफ्ट पाकर खुश हुआ बच्चा, चेहरे पर नजर आई कीमती स्माइल

सोशल मीडिया (Social Media) पर मां-बेटे का इमोशनल वीडियो (Mother Son Emotional Video) गजब वायरल हो रहा है (Viral Video). इस वीडियो (Happy Video) में बच्चा मां का दिया हुआ गिफ्ट खोलते हुए नजर आ रहा है (Gift Unboxing Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: किसी भी बच्चे के लिए उसकी मां से बेहतर दोस्त और रिश्ता कोई दूसरा नहीं हो सकता है (Mother Son Relationship). सोशल मीडिया (Social Media) पर मां-बेटे का एक बेहद इमोशनल वीडियो (Emotional Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). यह वीडियो आपके दिल को खुश कर देगा (Happy Video), साथ ही दिन भी बेहतर बना देगा. मां की पूरी दुनिया अपने बच्चे के इर्द-गिर्द सिमटी हुई सी होती है. बच्चे का हर खास दिन मां के लिए त्योहार से कम नहीं होता है. देखिए मां-बेटे का खूबसूरत वीडियो (Mother Son Video).

  1. मां ने बेटे को दिया अनमोल तोहफा
  2. खोलते हुए इमोशनल हुआ बच्चा
  3. वायरल हुआ हैप्पी वीडियो

मां का गिफ्ट पाकर खुश हुआ बच्चा

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर Tube Indian नाम के अकाउंट पर मां-बेटे का एक बेहद इमोशनल वीडियो (Emotional Video) शेयर किया गया है. इस वीडियो (Mother Son Video) को देखकर साफ समझ में आ रहा है कि मां ने अपने बेटे के लिए बर्थडे पार्टी (Birthday Party) का आयोजन किया है. तभी मां बेटे को एक गिफ्ट (Gift) पकड़ाती हैं. गिफ्ट देखते ही बच्चे का चेहरा चमकने लगता है.

चूमते हुए खोला अनमोल तोहफा

इस बच्चे के लिए अपनी मां का तोहफा सबसे अनमोल था और गिफ्ट पाने की यह खुशी उसके चेहरे पर साफ तौर पर झलक रही है. बेटा गिफ्ट पैकेट को चूमते हुए उसे खोलना स्टार्ट करता है. वह गिफ्ट खोलने के हर स्टेप के साथ उसे चूमता जाता है. बच्चा मां का गिफ्ट पाकर बहुत इमोशनल हो जाता है (Gift Unboxing Video). उसे देखकर लग रहा था कि कहीं वह रो न दे. गिफ्ट बॉक्स में मोबाइल फोन (Mobile Phone) देखकर वह बहुत खुश हो जाता है.

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 2 लाख 45 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कमेंट में हर कोई मां-बेटे के खूबसूरत रिश्ते (Relationship) की तारीफ कर रहा है.

ऐसे इमोशनल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news