Stunts: इस शख्स का स्टंट देख उड़ जाएंगे सबके होश! भारी वजन होने के बाद भी...
Advertisement
trendingNow11326620

Stunts: इस शख्स का स्टंट देख उड़ जाएंगे सबके होश! भारी वजन होने के बाद भी...

Fitness Freak: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में आप एक भारी भरकम शख्स को जोरदार स्टंट परफॉर्म (Perform) करते देख सकते हैं. 

Stunts: इस शख्स का स्टंट देख उड़ जाएंगे सबके होश! भारी वजन होने के बाद भी...

Heavy Weight: बहुत से लोगों का मानना होता है कि भारी वजन के साथ डांस (Dance) करना या स्टंट करना संभव नहीं है. हालांकि कुछ लोग इस सोच को बदलते भी आए हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों को हैरान (Surprise) कर रहा है. इस वीडियो में शख्स के टैलेंट को देख लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. 

स्टंट देख उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो के साथ कैप्शन (Caption) में एक अंग्रेजी की कहावत लिखी हुई है जिसका मतलब है किताब को उसके आवरण (Cover) से मत आंकिए. दरअसल इस वीडियो में दिख रहे शख्स का वजन काफी ज्यादा है. लेकिन फिर भी शख्स इतना मुश्किल स्टंट (Stunt) परफॉर्म कर लेता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

लोगों ने जमकर की तारीफ

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन बार छलांग मारी. कई यूजर्स इस वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए. बहुत से लोगों को तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ. इस शख्स ने अपने ज्यादा वजन (Heavy Weight) को अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और इसीलिए बहुत से लोग इसकी तारीफ करते दिखाई दिए. 

वीडियो ने खूब बटोरे व्यूज

महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने कई लोगों का दिल ही जीत लिया. इतना ही नहीं इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोगों के अलग-अलग रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. वाकई में इस शख्स ने ऐसा करतब करके सबको चौंका कर रख दिया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news