दूल्हे का चक्कर अपनी सास से ही चल गया, उठाया ऐसा कदम कि घरवालों ने कहा-लुट गए
Advertisement
trendingNow11518944

दूल्हे का चक्कर अपनी सास से ही चल गया, उठाया ऐसा कदम कि घरवालों ने कहा-लुट गए

Love Affair: हैरानी की बात यह है कि दोनों का चक्कर काफी समय से चल रहा था. इसके बाद दोनों अचानक फरार हो गए और किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगी. जब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ तो दोनों के घर वाले ठगा महसूस करने लगे.

दूल्हे का चक्कर अपनी सास से ही चल गया, उठाया ऐसा कदम कि घरवालों ने कहा-लुट गए

Groom Run Away With Mother In Law: रिश्तेदारों के भी प्रेम प्रसंग के मामले सामने आ जाते हैं लेकिन सोचिए कोई अपने सास के साथ ही प्रेम में पड़ जाए तो यह हैरानी भरी वाली बात होगी. इतना ही नहीं एक ऐसा मामला भी सामने जहां एक शख्स अपनी सास के साथ फरार हो गया. इसके बाद जो हुआ वह पूरे देश में वायरल हो गया.

अपने ही दामाद के साथ भागी!
दरअसल, यह घटना राजस्थान के सिरोही का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक ससुर ने अपने दामाद के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और कहा कि उसकी पत्नी लापता हो गई है और उसने आरोप लगाया कि वह अपने ही दामाद के साथ भागी है. उसने बताया कि यह सब तब हुआ जब उसका दामाद खुद तीन बच्चों का बाप है.

अफेयर काफी लंबे समय से
जानकारी के मुताबिक मामला दर्ज कराने वाले शख्स का नाम रमेश है और उसकी बेटी की शादी जोगी नामक युवक से हुई है. घटना के दिन बेटी अपने ससुराल में ही थी जबकि जोगी ने सास को भगा ले जाने का प्लान बना लिया था. यह भी बताया गया कि दोनों का अफेयर काफी लंबे समय से चल रहा था और वे मौका ही देख रहे थे.

अपनी एक बेटी को भी ले गया
हैरानी की बता यह है कि दोनों के घरवालों का पता भी नहीं चल पाया कि इन दोनों के बीच क्या चल रहा है. रमेश ने पुलिस को बताया कि उसका दामाद जोगी उनके घर अक्सर आया करता था. अब उसने अपनी प्रेमिका सास को भगा लिया है. इतना ही नहीं वह साथ में अपनी एक बेटी को भी ले गया है. फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news