गजब हो गया! दूसरी शादी रचाकर भाग गया दूल्हा, गांव पहुंची दुल्हन तो देखा ऐसा मंजर
topStories1hindi1228663

गजब हो गया! दूसरी शादी रचाकर भाग गया दूल्हा, गांव पहुंची दुल्हन तो देखा ऐसा मंजर

Wedding News: लड़का-लड़की के बीच प्यार का परवान चढ़ गया. दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खा ली. आरोप है कि युवक अपने गांव म्याऊं आ गया तो युवती ने कई बार फोन कर संपर्क करना चाहा. उसने फोन ही उठाना बंद कर दिया तो वह इंतजार नहीं कर सकी और उसके घर आ पहुंची.

गजब हो गया! दूसरी शादी रचाकर भाग गया दूल्हा, गांव पहुंची दुल्हन तो देखा ऐसा मंजर

Wedding News: बदायूं के अलापुर थानाक्षेत्र में एक ऐसी घटना हुई, जिसके बारे में देखकर हर कोई हैरान रह गया. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, क्योंकि आरोपी ने धोखाधड़ी कर दूसरी शादी मंदिर में कर ली. बताया जा रहा है कि मामले में दूसरी पत्नी द्वारा शिकायत होने के बाद से आरोपी फरार था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. अलापुर क्षेत्र के ढका गांव की एक युवती नोएडा में अपने भाई के साथ नौकरी करती थी. जबकि पिता घर पर बीमार हैं. करीब तीन माह पहले नोएडा में ही युवती की मुलाकात उसके पड़ोस के ही गांव म्याऊं के रहने वाले लड़के पवन से हो गई.

शख्स ने धोखे से रचा ली शादी

पवन ने इसे बहला फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और दोनों ही घरवालों से छिप-छिपकर मिलने लगे. दोनों ने ही नोएडा में ही मंदिर में शादी रचा लीं और युवक-युवती सजातीय थे. लड़का-लड़की के बीच प्यार का परवान चढ़ गया. दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खा ली. आरोप है कि युवक अपने गांव म्याऊं आ गया तो युवती ने कई बार फोन कर संपर्क करना चाहा. उसने फोन ही उठाना बंद कर दिया तो वह इंतजार नहीं कर सकी और उसके घर आ पहुंची. इसके बाद पता चला कि युवक शादीशुदा है और उसका चार साल का एक बेटा भी है. उसकी पत्नी घर में मौजूद है. यह जानकर युवती के होश उड़ गए.

पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज दिया जेल

मामला अलापुर थाना पुलिस में पहुंचा तो आपस में सजातीय व पड़ोसी गांव के होने के नाते पहले तो फैसले कि बात दोनों पक्षों मे चलती रही. बाद में पुलिस युवती के बयान दर्ज कर आरोपी पवन को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया. क्षेत्र में इसकी जमकर चर्चा हो रही है. प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि पहली पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी रचाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया.

रिपोर्ट: अमित अग्रवाल

Trending news