Viral Video: मेहमानों के सामने दूल्हे पर चढ़ा रोमांस का ऐसा भूत कि दुल्हन को..., देखें वायरल Video
Advertisement
trendingNow11441473

Viral Video: मेहमानों के सामने दूल्हे पर चढ़ा रोमांस का ऐसा भूत कि दुल्हन को..., देखें वायरल Video

Romantic Video: शादी के दूल्हा और दुल्हन से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन ऐसा रोमांटिक (Wedding) वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. 

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Trending: आपने कई तरह की शादियां अटेंड की होंगी, कुछ में आप केवल अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए गए होंगे तो कुछ में आपने एक्टिवली हिस्सा लिया होगा. लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूसरी शादियों (Marriages) से कुछ अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. यहां पर दूल्हे ने डांस करते-करते दुल्हन के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देख आप भी दूल्हे को पसंद करने लगेंगे.

दूल्हा-दुल्हन का रोमांटिक डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दुल्हन (Bride) दूल्हे के साथ खुशी से डांस कर रही है. दूल्हा दुल्हन का घूंघट उठाता है लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर सभी मेहमान हूटिंग (Hooting) करते नजर आते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

दुल्हन को गोदी में उठाया

दरअसल दूल्हा (Groom) दुल्हन के साथ रोमांस करने लगता है और उसे गोदी में उठा लेता है. इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बहुत से लोग तो मस्ती-मजाक में दूल्हे को छेड़ते भी नजर आए. कुछ लोगों ने जोड़े को जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए बधाई (Congratulate) भी दी. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो काफी लोगों को एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. अब तक इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. दूल्हा-दुल्हन की बॉन्डिंग ने कई लोगों (Social Media Users) का दिल जीत लिया. शादी में इस तरह के क्यूट मोमेंट शादी को और ज्यादा खास बनाते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news