दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन से साइन करवाया ऐसा एग्रीमेंट, लिखा था- पहननी पड़ेगी रोज साड़ी; देखें मजेदार Video
topStories1hindi1210085

दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन से साइन करवाया ऐसा एग्रीमेंट, लिखा था- पहननी पड़ेगी रोज साड़ी; देखें मजेदार Video

Bride Groom Video: इस वीडियो में दूल्हे के दोस्त दुल्हन से एक एग्रीमेंट पर साइन करवाते हैं. इस एग्रीमेंट को देखकर आपको सबसे पहले तो हैरानी होगी, लेकिन इसके साथ-साथ मजा भी आ जाएगा. दरअसल, दूल्हे के दोस्त दुल्हन से जो एग्रीमेंट करवाते हैं. उसमें बहुत ही अजीबोगरीब शर्तें लिखी होती हैं.

दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन से साइन करवाया ऐसा एग्रीमेंट, लिखा था- पहननी पड़ेगी रोज साड़ी; देखें मजेदार Video

Bride Groom Video: भारत में शादियों का सीजन चल रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर शादियों के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसमें कुछ वीडियो लोगों को हंसाते हैं तो कुछ वीडियो मजा दिलाते हैं. कई वीडियो लोगों के दिल को छू लेते हैं. शादियों के वीडियो में दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आते हैं. दूल्हा-दुल्हन और उनके दोस्तों की चुहलबाजी को सोशल मीडिया यूजर्स काफी एंजॉय करते हैं.

इन दिनों दूल्हा-दुल्हन और दोस्तों से जुड़ा एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में दूल्हे के दोस्त दुल्हन से एक एग्रीमेंट पर साइन करवाते हैं. इस एग्रीमेंट को देखकर आपको सबसे पहले तो हैरानी होगी, लेकिन इसके साथ-साथ मजा भी आ जाएगा. दरअसल, दूल्हे के दोस्त दुल्हन से जो एग्रीमेंट करवाते हैं. उसमें बहुत ही अजीबोगरीब शर्तें लिखी होती हैं. जैसे कि शादी के बाद दुल्हन को हर रोज साड़ी पहननी पड़ेगी इत्यादि.

शादी का मजेदार वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं. इस दौरान दूल्हे के दोस्त उनके चारों तरफ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में एक बड़ा सा साइन बोर्ड दिखाई देता है. असल में यह एग्रीमेंट बोर्ड है, जिस पर दुल्हन के लिए कई शर्तें लिखी गई हैं. इसमें सबसे पहले पॉइंट पर लिखा है, 'घर के काम के लिए दुल्हन कभी मना नहीं कर सकती'. दूसरे पॉइंट पर लिखा है, 'हर रोज साड़ी पहननी ही पड़ेगी.' देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@simranbalarjain)

इसके बाद अगले पॉइंट पर लिखा है, 'हर दिन एक घंटा पूजा करनी पड़ेगी'. चौथे पॉइंट पर लिखा है, 'कम बोलना होगा' और सबसे अंतिम शर्त है 'तस्वीरें कम से कम खींचनी होंगी'. एग्रीमेंट के सबसे अंत में लिखा है, 'दुल्हन को हर बात माननी पड़ेगी, वरना उसकी दूल्हे के घर में नो एंट्री है.' सबसे हैरानी की बात है कि दुल्हन इस एग्रीमेंट को मान लेती है और अपने हस्ताक्षर कर देती है. वीडियो को simranbalarjain नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है.

Trending news