Groom Video: दूल्हे ने मेहमानों के सामने इस अंदाज में किया प्रपोज, दुल्हन का रिएक्शन हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11311160

Groom Video: दूल्हे ने मेहमानों के सामने इस अंदाज में किया प्रपोज, दुल्हन का रिएक्शन हुआ वायरल

Viral On Instagram: शादी में आपने अक्सर दूल्हा-दुल्हन के बीच में अनोखे और क्यूट मोमेंट्स (Cute Moments) देखे ही होंगे. लेकिन आपने ऐसा नजारा तो हमेशा बॉलीवुड की फिल्मों (Bollywood Movies) में ही देखा होगा जैसा इस दूल्हे ने क्रिएट किया है.

Groom Video: दूल्हे ने मेहमानों के सामने इस अंदाज में किया प्रपोज, दुल्हन का रिएक्शन हुआ वायरल

Trending Proposals: आपने कई तरह की शादियां अटेंड की होंगी, कुछ में आप केवल अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए गए होंगे तो कुछ में आपने एक्टिवली हिस्सा लिया होगा. लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूसरी शादियों (Marriages) से कुछ अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में दूल्हे को दुल्हन (Bride) के सामने डांस करते हुए प्रपोजल देते हुए देखा जा सकता है.

दूल्हे का बॉलीवुड स्टाइल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अपनी शादी में दूल्हा (Groom) दुल्हन को बॉलीवुड स्टाइल में प्रपोज करता है और अपनी भावनाओं को डांस के जरिए दिखाता है. कुछ लोग दूल्हे का साथ देते दिखाई दिए तो कुछ पीछे से हूटिंग (Hooting) करते नजर आए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

दुल्हन हुई शर्म से लाल!

महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो में दुल्हन भी शर्म से लाल होती दिखाई दे रही है. वीडियो में दूल्हे को 'कुछ कुछ होता है' के फेमस गाने 'साजन जी घर आए' पर नाचते हुए देखा जा सकता है. दूल्हे की फीलिंग्स (Feelings) को देखकर आपको भी उसके इंतजार और प्यार का अंदाजा हो गया होगा. इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

वीडियो ने किया एंटरटेन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो काफी लोगों को एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. अब तक इस वीडियो को 3.8 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है. दूल्हे का इस तरह से अपनी दुल्हन को प्रपोज करना कई लोगों (Social Media Users) को इंप्रेस कर रहा है. ये वीडियो किसी मूवी के सीन जैसा ही लग रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news