दादी को दुल्हन की ड्रेस में देखकर चौंक गए दादाजी, देखते ही कुछ ऐसे दिया रिएक्शन; देखें Video
Advertisement

दादी को दुल्हन की ड्रेस में देखकर चौंक गए दादाजी, देखते ही कुछ ऐसे दिया रिएक्शन; देखें Video

Trending News:  बुजुर्ग कपल का यह वीडियो बेहद ही जादुई है. वे अक्सर हमारे दिल को जीत लेते हैं और भावुक कर देते हैं. दादाजी अपने किचन में खड़े होकर कुछ काम कर रहे थे, लेकिन तभी उन्होंने अपनी पत्नी को शादी के जोड़े में देखा. वह अपनी बुजुर्ग पत्नी को दुल्हन की तरह तैयार देखकर दंग रह गए.

 

दादी को दुल्हन की ड्रेस में देखकर चौंक गए दादाजी, देखते ही कुछ ऐसे दिया रिएक्शन; देखें Video

Grandpa Grandmother Video: बड़ी उम्र में बुजुर्ग कपल्स एक-दूसरे का ही सहारा बनते हैं और हर खुशी में साथ होते हैं. उनके लिए छोटी-छोटी खुशी ही बड़ी हो जाती है और हर कदम पर अपने बच्चों के साथ रहने की उम्मीद बांधे रहते हैं. जब नाती-पोते हो जाते हैं तो उनके लिए यह खुशी दोगुनी हो जाती है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बुजुर्ग कपल का यह वीडियो बेहद ही जादुई है. वे अक्सर हमारे दिल को जीत लेते हैं और भावुक कर देते हैं. शादी के बाद लोग अपनी शादी के कपड़ों में बेहद ही कम देखने को मिलते हैं. लोग सालोंसाल तक उन कपड़ों को संजोकर रखते हैं और किसी खास मौके पर ही पहनना पसंद करते हैं. इस वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

दादीजी को देखकर लोगों दादा हुए खुश

दादाजी अपने किचन में खड़े होकर कुछ काम कर रहे थे, लेकिन तभी उन्होंने अपनी पत्नी को शादी के जोड़े में देखा. वह अपनी बुजुर्ग पत्नी को दुल्हन की तरह तैयार देखकर दंग रह गए. अपनी शादी के इतने वर्षों के बाद अपनी पत्नी को दुल्हन के रूप में तैयार देखकर दादाजी की प्रतिक्रिया बेहद ही अलग थी.वीडियो ऐसा है कि यह आपको बार-बार 'aww' कहने के लिए प्रेरित करेगा. वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा, 'जिस तरह से बाबा-बीबी (दादा-दादी) के दुपट्टे को ठीक करते हैं.' वीडियो रसोई में दादाजी को दिखाने के लिए शुरू होता है, जब वह अपनी पत्नी को शादी का जोड़ा पहने एक सोफे पर बैठे देखता है.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

वीडियो को पांच दिन पहले पोस्ट किया गया था और तब से इसे 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने कमेंट के जरिए अपने विचार व्यक्त किए. कई यूजर्स वीडियो देखने के बाद इमोशनल हो गए. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'यह दादा-दादी के लिए बेहद ही खुशी का पल है और इस पल को जीने के लिए लाखों लोग तरसते हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह पोस्ट तो सोना है सोना. जिसे जितनी बार देखो उतना ही अच्छा लगता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो ने वास्तव में मेरा पूरा दिन बना दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह बहुत प्यारा और सुंदर है.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news