Good Bye 2022: देवर-भाभी डांस से लेकर Fifa Football तक, साल 2022 में इस 5 Videos की भी खूब रही धूम
Advertisement

Good Bye 2022: देवर-भाभी डांस से लेकर Fifa Football तक, साल 2022 में इस 5 Videos की भी खूब रही धूम

Top Five Hit Of 2020: नया साल आने ही वाला है और इसी बीच हम ऐसे वीडियोज लेकर आए हैं जो इस साल हिट की श्रेणी में सोशल मीडिया से लेकर अन्य प्लेटफॉर्म्स पर छाए रहे. इनमें देवर भाभी के डांस से लेकर फुटबॉल का फीवर भी शामिल है.

Good Bye 2022: देवर-भाभी डांस से लेकर Fifa Football तक, साल 2022 में इस 5 Videos की भी खूब रही धूम

Goodbye 2022 Top Trending Video: इस बार हम गुडबाय 2022 के कॉर्नर में आपके लिए कुछ दिलचस्प वीडियोज लेकर आए हैं. असल में सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जिस पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. इसी कड़ी में हम इस साल के कुछ टॉप वीडियोज लेकर आए हैं जो हिट रहे. ये सभी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं.

1. अपने पिता के अंतिम संस्कार में अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया
यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर समेत कई जगहों पर वायरल हुआ था. इसमें एक शख्स अपने पिता के अंतिम संस्कार में अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर रहा था. यह वीडियो हालांकि जमकर वायरल जरूर हुआ था लेकिन फिर इस शख्स को जमकर आलोचना का सामना करना पड़ा था.

 

2. इंग्लैंड का फुटबॉल फैन कतर में ढूंढ रहा था बियर, आखिर में मिल गया शेर

यह एक और मजेदार वीडियो रहा. इसमें कतर में चल रहे फुटबॉल वर्ल्ड कप में दो दोस्त मैच देखने गए थे और उनको बीयर की तलब लग गई और उन्हें बीयर नहीं मिला. वे बीयर ढूंढते-ढूंढते शेर के बच्चे के पास पहुंच गए. असल में बात यह है कि कतर में फुटबॉल वर्ल्ड कप के दौरानं बीयर को बैन किया गया है इसलिए दर्शकों को बीयर नहीं मिल पा रहा है.

3. बच्चे ने सांप के फन को पकड़ लिया, हैरान रह गए थे लोग

वैसे तो सांपों के कई वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन एक बच्चे का वीडियो सामने आया था जिसमें बच्चा बैठा खेल रहा था तभी एक सांप सामने से आया और फन फैलाकर उसके सामने ही बैठ गया. लेकिन लोग यह देखकर हैरान रह गए कि बच्चे ने सांप के फन को ऐसे पकड़ लिया था जैसे वह किसी खिलौने से खेल रहा हो.

fallback

4. शादी के मंच पर बूढ़े दूल्हे को देखते ही भड़क उठी दुल्हन

इस साल की एक और सबसे मजेदार बात यह भी रही कि शादियों की तस्वीरें और वीडियोज ने खूब धमाल मचाए. इन्हीं में से एक दुल्हन शादी के मंडप पर ही अचानक उस समय भड़क गई जब उसने देखा कि दूल्हा तो बूढ़ा है. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हुआ. उसने शादी करने से ही इनकार कर दिया.

 

5. सपना चौधरी का गाना बजते ही खुद को रोक नहीं पाए भाभी और देवर
हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के गानों ने खूब धूम मचाया. उनके गानों पर शादी और अन्य कार्यक्रमों में लोग जमकर झूमते नजर आए. इसी कड़ी में एक देवर भाभी ने ऐसे ऐसे ठुकमे लगे जो जमकर वायरल हुए.

fallback

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news