बॉयफ्रेंड दे रहा था धोखा, गर्लफ्रेंड ने रंगे हाथ पकड़कर सड़क पर कर दिया ऐसा बुरा हाल; VIDEO वायरल
Advertisement

बॉयफ्रेंड दे रहा था धोखा, गर्लफ्रेंड ने रंगे हाथ पकड़कर सड़क पर कर दिया ऐसा बुरा हाल; VIDEO वायरल

Shocking Video: वायरल क्लिप में शख्स को किसी दूसरी लड़की के साथ डिनर डेट पर बैठे हुए देखा जा सकता है. उसकी लाइफ में तब भूचाल मचा जब उसके पार्टनर को पता चला कि वह उसे धोखा दे रहा है. 

 

बॉयफ्रेंड दे रहा था धोखा, गर्लफ्रेंड ने रंगे हाथ पकड़कर सड़क पर कर दिया ऐसा बुरा हाल; VIDEO वायरल

Girlfriend Caught Boyfriend: एक लड़की द्वारा अपने बॉयफ्रेंड को रंगे हाथ पकड़ने का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल क्लिप में शख्स को किसी दूसरी लड़की के साथ डिनर डेट पर बैठे हुए देखा जा सकता है. उसकी लाइफ में तब भूचाल मचा जब उसके पार्टनर को पता चला कि वह उसे धोखा दे रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की अपने बॉयफ्रेंड को सड़क पर ही पीट रही है. यह क्लिप अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में, शख्स अपने बगल में बैठी एक लड़की के करीब जाता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि वे सड़क किनारे एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे.

गर्लफ्रेंड को धोखा देना बॉयफ्रेंड के लिए पड़ा भारी

लड़के को अपनी डिनर डेट के साथ खाने का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है जब एक तेज रफ्तार एसयूवी दुकान पर रुकती है और एक लड़की एक आदमी के साथ गाड़ी से बाहर आती है. इससे पहले कि खाने की मेज पर बैठे आदमी को स्थिति समझने का मौका मिलता, उसकी नाराज गर्लफ्रेंड ने उस पर कुर्सी फेंक दिया, सॉस डाला और परोसा हुआ खाना मेज पर ही गिरा दिया. गाड़ी से आई गर्लफ्रेंड के साथ शख्स ने स्थिति सामान्य करने की कोशिश की और लड़ाई रोकने के लिए लड़की को पीछे से पकड़ लिया. अपने बॉयफ्रेंड पर हमले के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि वह वहां से तुरंत चले गए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@chutiyapa_overdose)

 

वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर मचाई तबाही

यह वीडियो अब इंटरनेट पर एक बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे शख्स की अपनी प्रेमिका को धोखा देने और डिनर डेट के लिए किसी और के साथ बाहर जाने के प्लान ने उसके सबसे बुरे सपने में बदल दिया. यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि दोनों शादीशुदा थे या एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "उसे (लड़की) पकड़े हुए लड़का निश्चित रूप से पुरुष का सबसे अच्छा दोस्त होगा." एक अन्य यूजर ने लिखा, "गया, खतम, टाटा बाय बाय." एक यूजर ने यह भी लिखा, "वो भी तो लड़के के साथ आई है."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news