लड़की को करता था एकतरफा प्यार, सिरफिरे आशिक ने किया ऐसा खतरनाक काम; जानकर रह जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow11328271

लड़की को करता था एकतरफा प्यार, सिरफिरे आशिक ने किया ऐसा खतरनाक काम; जानकर रह जाएंगे दंग

Khandwa Love Affair: यहां एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार के चलते एक युवती के घर में घुसकर उसका गला चाकू से रेत दिया. आरोपी युवक गांव का कोटवार है और उसे हाल ही में अनुकंपा में यह पद मिला है.

 

लड़की को करता था एकतरफा प्यार, सिरफिरे आशिक ने किया ऐसा खतरनाक काम; जानकर रह जाएंगे दंग

Shocking Incident: खंडवा में भी झारखंड जैसा एक मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार के चलते एक युवती के घर में घुसकर उसका गला चाकू से रेत दिया. आरोपी युवक गांव का कोटवार है और उसे हाल ही में अनुकंपा में यह पद मिला है. घायल युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवती के पिता ने आरोप लगाया कि कोटवार नशे का आदि है. वह शराब, गांजे का नशा कर गांव में उत्पात मचाता है.

एकतरफा प्यार में ऐसी हरकत कर बैठा शख्स

खंडवा जिले के मूंदी थाने के बांगरदा ग्राम में 18 वर्षीय युवती सोमवार दोपहर के समय घर पर अकेली थी. पूरा परिवार पास के गांव भमोरी में पगड़ी के कार्यक्रम में गया हुआ था. इसी का फायदा उठाकर एकतरफा प्यार में पागल कोटवार बबलू दीवार कूदकर घर में घुसा. उसके पास धारदार चाकू था, जिससे उसने युवती का गला रेंत दिया. घायल युवती को तत्काल मूंदी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां से गंभीर हालात होने पर उसे खंडवा जिला अस्पताल रिफर किया. घायल युवती के पिता अमनसिंह का कहना है कि आरोपी कोटवार नशेड़ी है, और उसने मेरी बेटी पर हमला किया. आरोपी पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए.

घायल लड़की की बहन ने कही ऐसी बात

घायल युवती की बहन मनीषा ने बताया कि मैं सिलाई का काम करती हूं. सोमवार को मेरे माता-पिता भमौरी मौसी के यहां कार्यक्रम में गए थे, घर मैं ओर मेरी बहन भूरी मौजूद थी. तभी बबलू पिता रामदास अचानक घर में घुसा ओर मेरी बहन से बोला कि मैं तुझसे से प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं. मेरी बहन ने मना किया तो बबलू ने हाथ में लिए चाकू से जान से मारने की नियत से बहन के गले पर मार दिया और वहां से भाग गया. मैं चिल्लाई और तब मेरी बहन को ग्रामीणों की मदद से मूंदी अस्पताल लेकर आए.

खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि आरोपी बबलू पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है. गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश की जा रही है. फिलहाल घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया हैं, जहां उसका इलाज चल रहा हैं. 

रिपोर्ट: ईशान सिन्हा

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news