पार्टनर खोजने वाली डेटिंग ऐप TINDER पर लड़की ने डाली घर की तस्वीरें, वजह कर देगी हैरान
Advertisement
trendingNow12033825

पार्टनर खोजने वाली डेटिंग ऐप TINDER पर लड़की ने डाली घर की तस्वीरें, वजह कर देगी हैरान

Roommate On Tinder: बेंगलुरु भारत की स्टार्ट-अप राजधानी है और इस शहर को लेकर अक्सर इंटरनेट मीम्स का विषय बनती है. यहां होने वाली कुछ अनोखी घटनाएं "पीक बेंगलुरु" के नाम से मशहूर हो गई हैं. ये ऐसी घटनाएं हैं जो शायद इस IT हब में ही हो सकती हैं.

 

पार्टनर खोजने वाली डेटिंग ऐप TINDER पर लड़की ने डाली घर की तस्वीरें, वजह कर देगी हैरान

Girl Finding Room Partner: बेंगलुरु भारत की स्टार्ट-अप राजधानी है और इस शहर को लेकर अक्सर इंटरनेट मीम्स का विषय बनती है. यहां होने वाली कुछ अनोखी घटनाएं "पीक बेंगलुरु" के नाम से मशहूर हो गई हैं. ये ऐसी घटनाएं हैं जो शायद इस IT हब में ही हो सकती हैं. अगर आप कहीं बाहर रहते हैं, तो ज़रूर जानते होंगे कि फ्लैटमेट ढूंढना कितना मुश्किल होता है. हाल ही में, बेंगलुरु की एक महिला ने फ्लैटमेट ढूंढने का एक अनोखा तरीका अपनाया. 

फ्लैट में रहने के लिए ढूंढ रही रूममेट 

22 साल की करुणा टाटा ने अपने फ्लैट में रहने के लिए एक नए रूममेट की तलाश की, लेकिन किसी आम तरीके से नहीं. उन्होंने टिंडर और हिंज जैसे डेटिंग ऐप्स पर अपने कमरे के लिए प्रोफाइल बनाए. कमरे का नाम उन्होंने फिल्म "अमर अकबर एंथनी" के मशहूर गाने पर रखा- "खोली नंबर 420". उन्होंने बताया कि ये कमरा 3 बेडरूम के अपार्टमेंट में है और बेंगलुरु के सिंगासंद्रा में है. इतना ही नहीं, उसने यह भी बताया कि उसके फ्लैट के पास दुकानें और मार्ट पास में ही है. खाने पीने को लेकर कोई पाबंदी नहीं है. प्रोफाइल में कमरे को "सबसे खूबसूरत" बताया गया है और एक साथी की तलाश है. वह चाहती है कि उसे एक साथ देने वाला रूममेट मिले.

पोस्ट वायरल होने पर लोगों ने कहा कुछ ऐसा

करुणा ने सोशल मीडिया पर मजेदार अंदाज में लिखा, "ये स्टार्ट-अप आइडिया है या ज़रूरतमंद बेंगलुरु का मोमेंट? फिलहाल, मिलिए खोली नंबर 420 से, जो टिंडर पर नए रूममेट ढूंढने के लिए मैच ढूंढ रही है. @Tinder_India, इसे काम करवाओ." जब कुछ लोगों ने पूछा तो उन्होंने बताया कि कुछ नहीं हुआ तो ये कोशिश कर रही हूं. अब देखते हैं, शायद इस पर्सनल टच से कुछ फायदा हो. पोस्ट शेयर किए जाने के बाद से उनकी पोस्ट को हजारों बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कहा, "हे भगवान, अगर आपको इसके बाद भी एक नहीं मिला, तो यह असंभव है. हा हा हा."

Trending news