पीली ड्रेस में लड़की ने बिखेरी मदहोश करने वाली अदाएं, बेली डांस ने नेटिजंस को किया घायल, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11645754

पीली ड्रेस में लड़की ने बिखेरी मदहोश करने वाली अदाएं, बेली डांस ने नेटिजंस को किया घायल, देखें वीडियो

Girl in yellow dress: बेली डांसिंग एक डांस फॉर्म है जिसने पिछले कुछ वर्षों में दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की है. जब बेली डांस परफॉर्मेंस की बात आती है, तो 'अरबी कुथु' पर डांस करती एक लड़की का यह वायरल वीडियो सबसे आगे निकल जाता है.

पीली ड्रेस में लड़की ने बिखेरी मदहोश करने वाली अदाएं, बेली डांस ने नेटिजंस को किया घायल, देखें वीडियो

Girl in yellow dress: बेली डांसिंग एक डांस फॉर्म है जिसने पिछले कुछ वर्षों में दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की है. जब बेली डांस परफॉर्मेंस की बात आती है, तो 'अरबी कुथु' पर डांस करती एक लड़की का यह वायरल वीडियो सबसे आगे निकल जाता है. अपने शानदार बेली डांस आउटफिट, शानदार कर्व्स और एनर्जेटिक डांस मूव्स के साथ वह हर किसी के दिल की धड़कनें बढ़ा रही है.

लड़की के कातिल डांस मूव्स 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. वायरल वीडियो में लड़की को गाने की पेपी बीट्स पर झूमते हुए दिखाया गया है. उसके डांस मूव्स म्यूजिक की बीट के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठाते हैं. लड़की ने डांस में गजब की एनर्जी दिखाई है. वह अपनी फ्लेक्सिबल बॉडी को हर तरफ मोल्ड कर ले रही है. हाथों के मूवमेंट भी सभी को चकित कर रहे हैं. कुल मिलाकर लड़की अपने हर मूवमेंट से नेटिजेंस के दिलों पर छुरियां चला रही है.

लड़की ने किया गजब का बेली डांस

लड़की का बेली डांस आउटफिट अपने आप में एक शो-स्टॉपर है. अमेजिंग डिजाइन, चमकीले रंग और कपड़े उसके परफॉर्मेंस में चार चांद लग रहे हैं. डांस देखकर आप आसानी से कह सकते हैं कि लड़की का अपनी बॉडी पर पूरा कंट्रोल है. उसके डांस मूव्स मदहोश करने वाले हैं.

नेटिज़न्स बार-बार देख रहे वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो आते ही हिट हो गया है. इस नेटिजंस से खूब सराहना मिल रही है. वीडियो को देखने वाले लड़की की प्रतिभा और सुंदरता की प्रशंसा कर रहे हैं. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है. कमेंट बॉक्स में लोग इस डांस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news