फ्लाइट में बैठे-बैठे बोर हो रही थी लड़की, अचानक करने लगी ऐसा काम; सोच में पड़े यात्री
Advertisement
trendingNow11757775

फ्लाइट में बैठे-बैठे बोर हो रही थी लड़की, अचानक करने लगी ऐसा काम; सोच में पड़े यात्री

Mehendi On Flight: वीडियो पोस्ट होने के बाद से इस पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. इंस्टाग्राम हैंडल @miss__bliss ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आप उन्हें मेहंदी लगाते हुए देख सकते हैं.

 

फ्लाइट में बैठे-बैठे बोर हो रही थी लड़की, अचानक करने लगी ऐसा काम; सोच में पड़े यात्री

Woman Applies Mehendi On Plane: फ्लाइट्स में लंबे घंटे वास्तव में उबाऊ हो सकते हैं. हालांकि, आप समय बिताने के लिए टीवी शो, फिल्में देख सकते हैं या फिर किताबे पढ़ सकते हैं या गाने सुन सकते हैं, लेकिन कुछ समय बाद आपको थकान महसूस होने लग सकती है. तो, आप और क्या कर सकते हैं? फिलहाल, हाल ही में फ्लाइट में एक महिला को अपने हाथों में मेहंदी सजाते हुए देखा गया. जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है. वीडियो पोस्ट होने के बाद से इस पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. इंस्टाग्राम हैंडल @miss__bliss ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आप उन्हें मेहंदी लगाते हुए देख सकते हैं.

फ्लाइट में बैठकर मेहंदी लगाती हुई नजर आई लड़की

वीडियो की शुरुआत में दिख रहा है कि वह छह घंटे की फ्लाइट पर हैं. फिर अगले शॉट में आप उन्हें हाथों में मेहंदी लगाते हुए देख सकते हैं. इस पोस्ट को 31 मई को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे दो लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है. पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट भी शेयर किए हैं. एक व्यक्ति ने कमेंट में लिखा, "आपमें वास्तव में उस स्मेल से अन्य यात्रियों को परेशान करने का दुस्साहस है." एक दूसरे ने कहा, "मैं हमेशा से ऐसा करना चाहती थी, फिर मैंने सोचा कि मेहंदी की स्मेल कभी-कभी कुछ लोगों के लिए बहुत तेज़ होती है."

 

 

वीडियो को देख कई लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो पर तीसरे यूजर ने लिखा, "मैं चाहता हूं कि आप मेहंदी की स्मेल से अन्य यात्रियों को परेशान न करें." वहीं कुछ लोगों को यह बेहद ही अच्छा लगा. एक यूजर ने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि अगली उड़ान में मुझे आपके बगल में बैठने का मौका मिलेगा." दूसरे ने लिखा, "आपने फ्लाइट के अंदर बैठकर अच्छा टाइम पास खोजा, खूबसूरत दिख रही है मेहंदी." तीसरे ने शख्स ने लिखा, "आपका आइडिया मुझे बेहद पसंद आया." इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं?

Trending news