फेसबुक पर लड़की की पुलिस वाले से हुई दोस्ती, फिर मोहब्बत और शादी के बाद बेवफाई; जानें क्या है मामला
Advertisement
trendingNow11773330

फेसबुक पर लड़की की पुलिस वाले से हुई दोस्ती, फिर मोहब्बत और शादी के बाद बेवफाई; जानें क्या है मामला

Facebook Affair: ये कहानी है त्रिपुरा की रहने वाली बसंती कर्मकार की, जिसको पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने गर्भवती हालत में छोड़कर फरार हो गया. युवती की शिकायत पर अफसरों ने जांच कराया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

 

फेसबुक पर लड़की की पुलिस वाले से हुई दोस्ती, फिर मोहब्बत और शादी के बाद बेवफाई; जानें क्या है मामला

Shocking News: यूपी के कौशांबी जिले में सोशल साइट का साइड इफेक्ट देखने को मिला. जैसा कि आप हेडिंग से समझ सकते हैं कि सबसे पहले पुलिस वाले फेसबुक पर दोस्ती हुई और फिर इसके बाद मोहब्बत हुई. शादी के बाद बेवफाई अब इंसाफ के लिए पुलिस से गुहार लगा रही है. ये कहानी है त्रिपुरा की रहने वाली बसंती कर्मकार की, जिसको पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही ने गर्भवती हालत में छोड़कर फरार हो गया. युवती की शिकायत पर अफसरों ने जांच कराया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. तहरीर के आधार पर, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तो वही एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है.

फेसबुक से हुई दोस्ती और फिर यूं मिली बेवफाई

नॉर्थ त्रिपुरा के रानीबारी की रहने वाली बसंती कर्मकार पुत्री सूजोई कर्मकार की दोस्ती साल 2020 में फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट के जरिये उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद के नगला कुंजी थाना गोंडा के दीपक कुमार से हुई. दीपक और बसंती की मुहब्बत सोशल साइट पर बातचीत से आगे बढ़ी. दीपक बसंती से मिलने उसके गांव रानीबारी पहुंच गया. दोनों एक-दूसरे से मिले. इसके बाद दीपक दो साल तक ऐसे ही मिलता-जुलता रहा. इसी दौरान दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. शादी से पहले दीपक यूपी पुलिस सेवा में बतौर सिपाही नौकरी पा गया था. दीपक की तैनाती जिले की पुलिस लाइन में है.

त्रिपुरा से यूपी के कौशांबी जिले लेकर आया शख्स

बसंती के मुताबिक, करीब सात महीने पहले दीपक ने उसके साथ त्रिपुरा की धर्मनगर नॉर्थ कोर्ट में बकायदा रजिस्टर्ड मैरिज कर लिया. दीपक उसे कौशांबी लेकर लाया और वह लोग मंझनपुर कोतवाली के ओसा में किराए का कमरा लेकर रहने लगे. बसंती के मुताबिक, वह दो माह के गर्भ से है. इसकी जानकारी जब दीपक को हुई तो वह दो जुलाई को बिना बताए अपने घर से भाग गया. उसने फोन से बात करना भी बंद कर दिया. दीपक की मां ने उसे फोन पर धमकी दी कि बेटा नौकरी छोड़ देगा, लेकिन तुझे साथ नहीं रखेगा. उधर जिस मकान में बसंती रहती थी, उसको भी मकान मालिक ने खाली करा लिया गया है.

पुलिस इस जांच में जुटी

हालांकि, एसपी ने पुलिस ऑफिस के पीछे कालोनी में रहने के लिए उसको जगह दे दी है. घटना की शिकायत पर पुलिस अफसरों ने जांच करायी और तहरीर के हिसाब से मुकदमा दर्ज कर लिया. जांच में पता चला कि दीपक दो जुलाई से ही ड्यूटी से बिना सूचना गायब है. प्रतिसार निरीक्षक ने तीन जुलाई को ही दीपक के खिलाफ रपट लिखाई दी थी. इसके बाद एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने सिपाही दीपक पर निलंबन की कार्यवाही की है.

रिपोर्ट: आशीष शुक्ला

Trending news