Youtube पर लड़की ने देखा 'स्वादिष्ठ खाने' की रेसिपी, बनाने लगी..किचन में लग गई भयंकर आग और फिर...
Advertisement
trendingNow11586985

Youtube पर लड़की ने देखा 'स्वादिष्ठ खाने' की रेसिपी, बनाने लगी..किचन में लग गई भयंकर आग और फिर...

Food Influencer: इस लड़की ने यूट्यूब वीडियो देखकर अंडे के कस्टर्ड के साथ इंस्टेंट नूडल सूप के लिए एक बहुत ही सरल रेसिपी को आजमाने का प्रयास किया. लेकिन उसका यह दांव उल्टा पड़ गया. ना सिर्फ उसे काफी नुकसान हुआ बल्कि उसकी किचन में आग लग गई और देखते ही देखते यह आग फ्लैट में पहुंच गई.

Youtube पर लड़की ने देखा 'स्वादिष्ठ खाने' की रेसिपी, बनाने लगी..किचन में लग गई भयंकर आग और फिर...

Girl Follows Onlie Video Recipe: यूट्यूब पर खाने और खजाने के कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं जिन्हें देखकर काफी लोग भी ऐसी डिशें बनाने की कोशिश करते हैं. कुछ लोग इसमें सफल होते हैं जबकि कुछ को असफलता मिलती है. इसी कड़ी में चीन से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने एक स्वादिष्ट डिश बनाने की कोशिश की लेकिन यह उसका दांव उल्टा पड़ गया है. हुआ यह कि उसकी किचन में आग लग गई और यह पूरे फ्लैट में फैल गई.

अचानक धुआं निकलने लगा और फिर
दरअसल, यह घटना चीन की राजधानी बीजिंग की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला ने अंडे के कस्टर्ड के साथ इंस्टेंट नूडल्स की एक डिश यूट्यूब पर देखी और उसे बनाने के लिए किचन में सारा सामान इकट्ठा कर लिया. उसने ठीक वैसा ही किया जैसा वीडियो में बताया गया. इसके बाद अचानक उसके माइक्रोवेव से धुआं निकलने लगा और फिर धुआं आग में तब्दील हो गया.

स्थानीय स्रोतों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की ने रेसिपी को फॉलो करने की कोशिश की और किचन में आग लग गई. बताया गया कि इस इंस्टेंट नूडल सूप का आनंद लेने के लिए दिए गए तरीकों पर एक छोटा वीडियो देखना पड़ेगा और लड़की ने वैसा ही किया. दावा किया गया था कि माइक्रोवेव में थोड़ा गर्म करने पर अंडे के कस्टर्ड के साथ इंस्टेंट नूडल सूप का स्वादिष्ट व्यंजन अपने आप आ जाएगा।

लड़की ने वैसा ही किया लेकिन सब गड़बड़ हो गया. उसने कहा कि सूप को कप में दो मिनट से अधिक माइक्रोवेव करने की बात आई, तब तक उसने निर्देशों का चरण दर चरण पालन किया. अपनी गलती से अनजान लड़की ने देखा कि कप में आग लगी है और माइक्रोवेव से धुआं निकल रहा है तो वह चौंक गई. उसने डर और घबराहट के बीच बिजली कनेक्शन बंद कर दिया और बाहर भाग आई. फिलहाल बाद में किसी तरह से आग बुझाई गई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news