Cheater Boyfriend का पर्दाफाश करने के लिए लड़की ने ऐसा काम, सुनकर आप भी कहेंगे- तौबा-तौबा
Advertisement
trendingNow11303192

Cheater Boyfriend का पर्दाफाश करने के लिए लड़की ने ऐसा काम, सुनकर आप भी कहेंगे- तौबा-तौबा

Cheater Boyfriend: अब अगर आपको पता चले कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है तो आप क्या करेंगे? कोई अपने टूटे हुए दिल पर मरहम लगा सकता है, कोई बदला लेना चाहता है. एक महिला हमें अब तक की सबसे चालाक बदला लेने वाली कहानियों में से एक देने के लिए गई थी.

 

Cheater Boyfriend का पर्दाफाश करने के लिए लड़की ने ऐसा काम, सुनकर आप भी कहेंगे- तौबा-तौबा

धोखा देना कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे कोई व्यक्ति अपने जीवन में अनुभव करना चाहता है और यह सबसे बुरी भावनाओं में से एक हो सकता है जिससे किसी को गुजरना पड़ता है. अब अगर आपको पता चले कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है तो आप क्या करेंगे? कोई अपने टूटे हुए दिल पर मरहम लगा सकता है, कोई बदला लेना चाहता है. एक महिला हमें अब तक की सबसे चालाक बदला लेने वाली कहानियों में से एक देने के लिए गई थी. धोखेबाज प्रेमी का पर्दाफाश करने के लिए महिला ने पूरे पन्ने का अखबार का विज्ञापन निकाला. ऑस्ट्रेलिया में एक महिला ने अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए पूरे पन्ने का अखबार निकाला. सबसे दिलचस्प बात यह है कि उसने अपने एक्स के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके ऐसा किया.

अखबार में धोखेबाज बॉयफ्रेंड के लिए निकाला विज्ञापन

क्वींसलैंड में मैके और व्हिट्संडे लाइफ के पाठक अखबार की एक और शानदार खबर को पढ़ने की उम्मीद कर रहे होंगे, लेकिन शुक्रवार एडिशन में वे चौंक गए, जब जेनी नाम की लड़की द्वारा अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड के लिए एक पूरे पृष्ठ का विज्ञापन देखा. अखबार पर लिखा, 'प्रिय स्टीव, मुझे आशा है कि आप उसके साथ खुश होंगे. अब पूरे शहर को पता चल जाएगा कि आप कितने धोखेबाज हैं.' इतना ही नहीं, अखबार में दिए गए विज्ञापन के आखिर में एक ऐसी चीज लिखी हुई है, जिसे आपको जरूर पढ़ना चाहिए. मैसेज के अंत में लिखा था उसने चीटर बॉयफ्रेंड के ही क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके विज्ञापन छपवाया है.

 

फेसबुक पोस्ट में अखबार ने लिखी ये बात

अखबार ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'हम नहीं जानते कि स्टीव कौन है, लेकिन जाहिर तौर पर वह बहुत बुरा रहा होगा. हम जेनी के बारे में कोई विवरण नहीं बताएंगे. हमने संबंधित क्रेडिट कार्ड से कोई शुल्क नहीं लिया है.' इससे पहले, एक महिला ने अपने प्रेमी से बदला लेने के लिए लिंक्डइन जॉब रिक्रूटर के रूप में पेश किया, जिसने उसे धोखा दिया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news