बस स्टेशन पर महिला ने फल बेचने के बाद कुछ ऐसा किया, लोग बोले- तालियां नहीं रुकनी चाहिए!
Advertisement

बस स्टेशन पर महिला ने फल बेचने के बाद कुछ ऐसा किया, लोग बोले- तालियां नहीं रुकनी चाहिए!

Bus Stand: यह वीडियो बस स्टेशन का है. इसमें दिख रहा है कि कुछ बस महिला के पीछे खड़ी भी हुई हैं. यह महिला असल में एक फल विक्रेता है और फल बेचकर अपना गुजारा करती है. इसके बावजूद भी उसने ऐसा काम कर दिया कि लोग वाहवाही करने लगे.

बस स्टेशन पर महिला ने फल बेचने के बाद कुछ ऐसा किया, लोग बोले- तालियां नहीं रुकनी चाहिए!

Lady Fruit Seller: सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो कई लोगों ने शेयर किया है. बताया जा रहा है कि महिला एक फल विक्रेता है और एक बस स्टेशन पर यह फल बेचती है. लेकिन इस वीडियो में महिला जो करती हुई दिखाई दे रही है, उसकी बड़ी तारीफ हो रही है. अपना फल बेचने के बाद स्टेशन पर मौजूद कचरे को डस्टबिन में डालते नजर आ रही है.

दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आदर्श नाम के एक यूजर ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि यह महिला फल विक्रेता है और वह अंकोला बस स्टैंड, कर्नाटक में पत्तों में लिपटे फल बेचती है. कुछ लोग खाने के बाद बस की खिड़की से पत्ते फेंक देते हैं. लेकिन यह महिला वहां जाती है तो पत्तों को उठाकर कूड़ेदान में डाल देती है. यह उसका काम नहीं है लेकिन वह कर रही है.

इतना ही नहीं बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी शेयर किया है. उन्होंने भी महिला की तारीफ की है और इसे हीरो बताया है. वीडियो में दिख रहा है कि महिला बस स्टेशन पर घूम घूमकर पत्ते उठा रही है और पास में ही रखी एक बड़ी डस्टबिन में ले जाकर डाल रही है. जबकि वहां कई अन्य लोग भी मौजूद दिखाई दे रहे हैं.

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, लोग इस महिला की तारीफ करने लगे हैं और कहने लगे कि इस महिला का काम यह सब करना नहीं है फिर भी वह अपना काम पूरा करके देश को साफ रखने में अपना योगदान दे रही है. कुछ लोगों ने यह कहा कि इस महिला को ईनाम मिलना चाहिए.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news