#GameOver सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड हुआ...क्रिकेट जगत में हड़कंप, होगा बड़ों-बड़ों का गेम ओवर?
Advertisement

#GameOver सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड हुआ...क्रिकेट जगत में हड़कंप, होगा बड़ों-बड़ों का गेम ओवर?

Super Exclusive: सोशल मीडिया पर जी न्यूज का यह स्टिंग ऑपरेशन टॉप ट्रेंड में पहुंच गया है. लोग इस पर तरह-तरह प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि यह कई दिग्गजों का करियर खा जाएगा. इतना ही नहीं इसके चलते चेतन शर्मा भी सवालों के घेरे में हैं.

#GameOver सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड हुआ...क्रिकेट जगत में हड़कंप, होगा बड़ों-बड़ों का गेम ओवर?

Game Over Top Trend On Social Media: भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा के कई खुलासों के बाद क्रिकेट जगत में हड़कंप मच गया है. सोशल मीडिया पर भी लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जी न्यूज के इस स्टिंग ऑपरेशन में उन्होंने ऐसे खुलासे किए हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. चेतन शर्मा इस समय दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन हैं. उन्होंने खुफिया कैमरे पर ऐसे सच उगले हैं जिसे सुनकर सोशल मीडिया पर तूफान मच गया है. 

दरअसल, चेतन शर्मा का कहना है कि टीम इंडिया में इस वक्त प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की ऐसी होड़ लगी है कि कोई खिलाड़ी एक भी मैच के लिए जगह नहीं छोड़ना चाहता फिर चाहे उसे भले ही अपनी छोटी चोटों को छिपाना पड़े और इसके लिए भले ही इंजेक्शन का तरीका इस्तेमाल करना पड़े. उन्होंने कहा कि इसलिए कोई प्लेयर जगह छोड़ना ही नहीं चाहता उसको पता है अगर कोई आया अगर उसने कुछ ऐसा कर दिया तो भाई साहब 2 साल मुझे वेट करना पड़ेगा.

उन्होंने यह भी कहा कि ऋषभ पंत इंजर्ड हुआ..  इशान किशन अंदर आया अभी कितनों को डूबा कर ले जाएगा इशान किशन.  ऋषभ पंत की प्रॉब्लम आ गई शिखर धवन लिटरली बाहर हो गया टीम से. संजू सैमसंग फंस गया. एक नॉक ने 3 लड़कों को लटका दिया.. सेलेक्टर्स के लिए मुसीबत खड़ी हो गई. अब तुम कैसे डालोगे तीन तीन विकेटकीपर टीम में. केएल राहुल विकेट कीपिंग करता है,  इशान किशन है ही टीम में..  अब डाल के दिखाओ तीसरा विकेटकीपर.. अब संजू सैमसन को नहीं डालोगे वो पीछे से अच्छा करता है.

इसके अलावा चेतन शर्मा बोले कि कोई भी प्लेयर खराब करना नहीं चाहता है सब स्टार बनना चाहते हैं सब सुपरस्टार विराट कोहली बनना चाहते हैंतो मैं उठकर बोलूं क्यों लड़का जानबूझकर कर रहा है कोई जानबूझकर रहा है...कोई नहीं करता है.... कुछ प्लेयर ऐसे होते हैं जो बोलते हैं कि मुझे खेलना है...  हम withdraw करते हैं उनको...कोई बात नहीं बेटा क्योंकि लड़के को पता है मैं हटा कोई दूसरा आया.

चेतन शर्मा के इन खुलासों से हड़कंप मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जी न्यूज का यह खुलासा जावेद मियांदाद के सिक्सर से भी ज्यादा खतरनाक है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस स्टिंग से खुद चेतन शर्म भी सवालों के घेरे में आ गए हैं. अब यह विवाद कहां जाकर थमेगा, इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news