Funny Video: नहीं लेना दादी अम्मा से पंगा, इनसे जीतना है नामुमकिन; Swag देख बन जाएंगे फैन
Advertisement
trendingNow11245517

Funny Video: नहीं लेना दादी अम्मा से पंगा, इनसे जीतना है नामुमकिन; Swag देख बन जाएंगे फैन

Trending On Instagram: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं और हमें खूब हंसाते भी हैं. ऐसी ही एक दादी अम्मा का वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है जो सबका दिल जीत रहा है. 

Funny Video: नहीं लेना दादी अम्मा से पंगा, इनसे जीतना है नामुमकिन; Swag देख बन जाएंगे फैन

Grandmother Viral On Internet: सोशल मीडिया पर एक वीडियो आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में एक धाकड़ दादी अम्मा के स्वैग (Swag) को देखकर सभी हैरान रह गए. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में भी लिखा है कि इनसे जीतना मुश्किल है. इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाएगी. वीडियो में एक लड़के को दादी से मजाक (Joking) करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन दादी के मुंह-फट अंदाज ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया. दादी अम्मा ने लड़के की अच्छी क्लास लगाई और लड़के के दिमाग ठिकाने पर लगा दिए.

दादी के तेज तर्रार जवाब

वीडियो में लड़का अम्मा को 'दादुड़ी' कहकर पुकारता है. लड़का कहता है कि दादी गीता (Geeta) के ऊपर हाथ रखकर कसम खाओ कि आप मेरी मां से कितना प्यार करती हो. इस पर दादी जो जवाब देती हैं उसे सुनकर आप भी चौंक उठेंगे. दादी ने वीडियो में साफ-साफ कह दिया कि मैं किसी पर भी हाथ नहीं रखूंगी और मैं तेरी मां को पसंद नहीं करती. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लड़के ने किया मजाक तो दादी ने लगाई क्लास

लड़के ने हंसते हुए पूछा आप सबके सामने ही ऐसा कह रही हैं. इस पर दादी (Grandmother) ने गुस्से में कहा कि मैं किसी से भी नहीं डरती. लेकिन लड़का फिर भी नहीं मानता है और कहता है कि मैं केस कर दूंगा तो दादी भी कहती हैं कि कर दे, इसी वक्त कर दे अगर हिम्मत (Courage) है तो. इस पर लड़के का दिमाग ठिकाने आता है और वो हार मान लेता है. इस वीडियो को देख कई लोग दादी के फैन (Fan) बन गए हैं.

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. बता दें कि इसे अब तक एक लाख से भी ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने पसंद किया है. कुछ लोग हंसी वाले इमोजी तो कुछ लोग हार्ट वाले इमोजी पोस्ट करते नजर आए. कमेंट सेक्शन (Comment Section) पर कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news