Youtuber के नाना की मौत हुई तो अंतिम संस्कार का वीडियो बनाकर चैनल पर डाल दिया, और फिर..
Advertisement

Youtuber के नाना की मौत हुई तो अंतिम संस्कार का वीडियो बनाकर चैनल पर डाल दिया, और फिर..

Ritual Vlog: एक ऐसा वीडियो जिसे यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने बनाया है. उन्होंने खुद बताया कि उनके नाना की मौत हुई. इसके बाद उन्होंने अंतिम संस्कार का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर डाल दिया. यह वीडियो हिट तो हो गया लेकिन लोग उनके ऊपर बुरी तरह भड़क गए हैं.

Youtuber के नाना की मौत हुई तो अंतिम संस्कार का वीडियो बनाकर चैनल पर डाल दिया, और फिर..

Youtuber Lakshay Chaudhary: आजकल सोशल मीडिया की दुनिया में लोग वायरल होने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं. लोग अपने टैलेंट को दिखाते हैं तो वहीं कुछ और चीजें भी दिखाते हैं. कई बार लोग अपनी मेहनत का भी वीडियो दिखाते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि वीडियो में जो दिखता है, उसे देखकर लोग भड़क जाते हैं, उनको पसंद नहीं आता है. कुछ ऐसा ही एक मामला यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी के साथ हो गया है.

उनके नाना की मौत का वीडियो
दरअसल, यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट कर दिया जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं. यह वीडियो उनके खुद के नाना की मौत का था जो उन्होंने नाना की मौत के बाद अंतिम संस्कार का वीडियो बना लिया था और इसे अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट कर दिया था. 

अपने चैनल पर पोस्ट कर दिया
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चौधरी ने खुद बताया कि उनके नाना की मौत हो गई है और 18 मार्च को उनका अंतिम संस्कार था, उसी का यह वीडियो बनाया गया और उन्होंने अपने चैनल पर पोस्ट कर दिया. वीडियो में दिख भी रहा है कि लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में उनके नाना के घर पहुंच रहे हैं, वे खुद भी वहां पहुंचे हुए थे.

यह वीडियो उन्होंने पोस्ट तो कर दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आया है. लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी है. एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि अपने ही लोगों की मौत का तमाशा आप बनाकर लोगों को दिखा रहे हो, यह अच्छी बात नहीं है. हालांकि कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनको इस वीडियो में कोई गलती नजर नहीं आई है. उन्होंने कहा कि उनका निजी मामला है. अगर ऐसा वीडियो पोस्ट कर रहे हैं तो इसमें किसी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news