Bikini में घूम रही थी विदेशी लड़कियां, अचानक साड़ी पहनकर पहुंची ये महिला; ऐसा था रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11313747

Bikini में घूम रही थी विदेशी लड़कियां, अचानक साड़ी पहनकर पहुंची ये महिला; ऐसा था रिएक्शन

Viral Video: एक महिला भारतीय परिधान में समुद्र के किनारे बीच पर पहुंची, जहां पर उसके आस-पास कई विदेशी महिलाओं को सिर्फ बिकिनी में ही देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

Bikini में घूम रही थी विदेशी लड़कियां, अचानक साड़ी पहनकर पहुंची ये महिला; ऐसा था रिएक्शन

Bikini Giral Viral Video: जब भी आप समुद्र के किनारे बीच पर जाते हैं तो बिकिनी में कई विदेशी महिलाओं को नहाते और आराम करते हुए देखते होंगे. विदेश में यह बेहद ही आम बात है. हालांकि, एक महिला भारतीय परिधान में समुद्र के किनारे बीच पर पहुंची, जहां पर उसके आस-पास कई विदेशी महिलाओं को सिर्फ बिकिनी में ही देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, वीडियो देखने के बाद लोगों को यह अहसास हुआ कि यह बीच भारत के बाहर का लग रहा है, क्योंकि ज्यादातर लोग विदेशी ही दिखाई दे रहे हैं और अधिकतर विदेशी महिलाएं सिर्फ बिकिनी में ही हैं. यह वीडियो ट्विटर पर काफी देखा जा रहा है.

साड़ी पहनकर समुद्र किनारे पहुंची ये महिला

ट्विटर पर @darshanvpathak नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो में बैकग्राउंड में नीला समुद्र दिखाई दे रहा है, जबकि पथरीले इलाके में एक प्लेटफॉर्म बना हुआ है जिसपर से लोगों का आना-जाना है. इसी प्लेटफॉर्म पर कई विदेशी महिलाएं बिकिनी पहनकर आ-जा रही हैं. इस दौरान भारतीय परिधान साड़ी में एक महिला सिर पर पल्लू ओढ़कर जा रही है, जो आम लोगों से थोड़ी अलग दिखाई दे रही है. महिला जैसे ही आगे बढ़ती है तो बैकग्राउंड में अन्य विदेशियों को भी बिकिनी में देखा गया. किसी ने इस मोमेंट को अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

 

 

लोगों ने कुछ इस तरह से दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर साड़ी पहने महिला का वीडियो जमकर वायरल हो गया. अपलोड किए जाने के 24 घंटे के भीतर 2 लाख 40 हजार से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है और करीब 10 हजार लोगों ने लाइक किया. एक यूजर ने लिखा, 'अरे काकी कहां पहुंच गई.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्यों, सिर्फ ये जगहें ऐसे लोगों के लिए ही होती है क्या? ऐसे कपड़ों में भी लोग घूम सकते हैं.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'जब दो अलग दुनिया एक यूनिवर्स में मिली.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news