खाना ऑर्डर करके महिला ने कुछ ऐसा कर दिया..कोर्ट पहुंच गए होटल वाले, देना पड़ा 5 लाख का जुर्माना
Advertisement
trendingNow11705064

खाना ऑर्डर करके महिला ने कुछ ऐसा कर दिया..कोर्ट पहुंच गए होटल वाले, देना पड़ा 5 लाख का जुर्माना

Food Order: इस घटनाक्रम की सबसे चौंकाने वाली जो बात रही वह यह कि महिला लंबे समय से उस होटल की ग्राहक थी और कई सालों से वहां जाकर खाना खा रही थी. लेकिन उसकी एक गलती भारी पड़ गई और वह पकड़ी गई.

खाना ऑर्डर करके महिला ने कुछ ऐसा कर दिया..कोर्ट पहुंच गए होटल वाले, देना पड़ा 5 लाख का जुर्माना

Chinese Restaurant: जब हम होटल में बाहर खाना खाने जाते हैं तो कई बार कुछ होटल हमको पसंद आ जाते हैं और जब भी हम बाहर खाते हैं तो उसी होटल में जाते हैं. चीन की एक महिला इन दिनों चर्चा में है क्योंकि वह पिछले कुछ सालों से एक होटल में खाना खाने जाती थी. उस होटल का एक नियम था कि एक निश्चित राशि में किसी को भी भरपेट खाना मिलेगा, लेकिन इस महिला ने उस नियम का ऐसा दुरुपयोग किया कि उसको अंजाम भुगतना पड़ गया.

दरअसल, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना चीन के एक प्रांत की है. इस प्रांत में मौजूद एक मशहूर होटल में एक निश्चित राशि में भरपेट खाना मिलता था. यहां की रहने वाली एक महिला इस होटल में पिछले काफी समय से खाना खाने जाती थी. लेकिन वह हर बार एक गलती कर देती थी. हालांकि वह पकड़ी नहीं जाती थी. होता यह था वह जितना खाना खाती थी उससे ज्यादा मंगा लेती थी और उसको चुपके से अपने बैग में रख लेती थी. इस खाने को वह घर ले आती थी.

यह सिलसिला लंबे समय तक चलता रहा. जब होटल वालों को शक हुआ तो स्टाफ की तरफ से मैनेजमेंट को शिकायत गई और इस महिला पर कड़ी नजर रखी गई. लेकिन महिला ने फिर वही काम कर दिया जो लगातार करती आ रही थी. लेकिन इस बार सीसीटीवी कैमरे में उसकी सारी हरकत कैद हो गई. होटल वालों ने पिछले सालों का जब महिला का रिकॉर्ड खंगाला तो पाया कि वह पैसे कम देती थी और खाना अधिक लेकर जाती थी.

इसके बाद फिर तो होटल के मैनेजमेंट की तरफ से महिला की हिस्ट्री खंगाली गई और उनका हिसाब निकाला गया. पता चला कि महिला ने उनका पांच लाख का नुकसान किया है. महिला होटल वालों का करीब पांच लाख का नुकसान कर चुकी थी. होटल के सीसीटीवी कैमरे और अन्य दस्तावेजों को लेकर होटल वाले कोर्ट पहुंच गए. उन्होंने महिला के ऊपर मुकदमा दायर कर दिया. कोर्ट ने होटल की दलील सही पाई और महिला के ऊपर पांच लाख का जुर्माना लगाया गया.

Trending news