Tasty: इस शानदार डिश ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, हर कोई ट्राई करने के लिए है बेताब!
Advertisement

Tasty: इस शानदार डिश ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, हर कोई ट्राई करने के लिए है बेताब!

Food Lovers: अगर आप भी खाने के शौकीन हैं तो ये वीडियो (Viral Video) देखकर आपके मुंह में पानी आने लगेगा. इतनी लजीज और शानदार डिश को हर कोई ट्राई करना चाहेगा. आपको भी एक बार इस डिश (Dish) को जरूर मौका देना चाहिए.

प्रतीकात्मक फोटो

Tasty Food: भारत के कई राज्यों में अलग-अलग वैराएटी के खाने बनते हैं. इसलिए भारत के लोग काफी लकी हैं कि वो ढेर सारी वैराएटी के फूड्स को ट्राई कर सकते हैं. वैसे भी भारतीयों (Indians) को खाने की अलग-अलग और चटपटी चीजें बहुत पसंद होती हैं. आपको बता दें कि कई लोग फूड ब्लॉगिंग (Food Blogging) कर अपने एक्सपीरियंस से भी खाने के बारे में बताते हैं. जिन भी लोगों को खाने का शौक (Foodies) है, वो खुद को इस डिश को खाने से रोक ही नहीं पाएंगे.  

दिखने में लाजवाब

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला किसी डिश (Dish) को बनाने की तैयारी कर रही है. इतना बड़ा बेस देखकर आपका मुंह खुला रह जाएगा. इसके बाद महिला राउंड ब्रेड पर मक्खन (Butter), खट्टा-मीठा सॉस और लजीज सा बैटर लगाती है. पूरी रेसिपी जानने के लिए आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

सूरत में है स्पेशल

कुछ ही देर में महिला फटाफट डिश को बनाकर तैयार कर देती है. तैयार की गई डिश एक लजीज सैंडविच (Sandwich) है और इसे लोग काफी चाव से खाते हैं. महिला इस सैंडविच को कुछ हिस्सों में काटकर सर्व (Serve) कर देती है. आपको बता दें कि ये वीडियो सूरत (Surat) में बनाया गया है. बहुत से लोगों का कहना है कि ये दिखने में जितना लाजवाब लग रहा है उससे कहीं ज्यादा टेस्टी (Tasty) भी है.  

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देखकर किसी का भी मन ललचाने लगेगा. वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि सूरत का विशाल 1 किलो रिमझिम सैंडविच केवल 120 रुपये में. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों (Social Media Users) ने इसे लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news