मगरमच्छ की हुई भैंस से भयंकर लड़ाई, नोंचा मुंह तो फिर दिखा ऐसा खतरनाक नजारा; Video वायरल
Advertisement
trendingNow11878536

मगरमच्छ की हुई भैंस से भयंकर लड़ाई, नोंचा मुंह तो फिर दिखा ऐसा खतरनाक नजारा; Video वायरल

Crocodile Fight Video: आज हम जो वीडियो दिखलाने जा रहे हैं उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. आपको आज हम मगरमच्छ और भैंस के बीच होने वाली लड़ाई के बारे में दिखलाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 

मगरमच्छ की हुई भैंस से भयंकर लड़ाई, नोंचा मुंह तो फिर दिखा ऐसा खतरनाक नजारा; Video वायरल

Crocodile Buffalo Fight: जंगल में जानवरों के बीच रोजाना कई लड़ाइयां होती हैं, लेकिन उन्हें कैप्चर करने वाले वाइल्ड फोटोग्राफर्स अपने कैमरे में कैद करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं. दिन-रात जंगल में व्यतीत करने के बाद उन्हें अच्छा विजुअल मिल पाता है. सोशल मीडिया पर जानवरों के बीच की लड़ाई के कई सारे वीडियो मिल जाएंगे, लेकिन आज हम जो वीडियो दिखलाने जा रहे हैं उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. आपको आज हम मगरमच्छ और भैंस के बीच होने वाली लड़ाई के बारे में दिखलाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

मगरमच्छ और भैंस की हुई भयंकर लड़ाई

हाल ही में, एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जो एक मगरमच्छ और एक भैंस के बीच लड़ाई को दिखलाया है. अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस मनोरंजक फुटेज में, एक बहादुर भैंस को जीवन-मृत्यु के संघर्ष में देखा जा सकता है जब एक मगरमच्छ पानी से अचानक हमला करता है. वीडियो में भैंस की अस्तित्व की लड़ाई की एक ज्वलंत तस्वीर पेश की गई है. ऐसे जानवरों के वीडियो जो प्रकृति में अनदेखे और नाटकीय क्षणों को कैद करते हैं, इंटरनेट पर सनसनी बन गए हैं. भैंसों का एक समूह खुशी से नदी में अठखेलियां कर रहा था, तभी एक मगरमच्छ अचानक हमला करता है और उनमें से एक की मुंह को निशाना बनाता है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुई वायरल

भैंस की नाक मगरमच्छ के जबड़े में फंसने के बाद वह बहादुरी से आजाद होने के लिए संघर्ष करता रहा. लेकिन वह हार नहीं मानता और मगरमच्छ से लड़ता रहता है. सबसे पहले ऐसा लगता है कि मगरमच्छ उसे गिराने वाला होता है, लेकिन लेकिन एक लंबी और कठिन लड़ाई के बाद भैंस मगरमच्छ को पीछे हटने के लिए मजबूर कर देती है और आखिर में जीत का परचम लहराती है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "इसे कहते हैं कि जीने की दृढ़ इच्छा. उसे सुबह साइनस की मामूली समस्या हो सकती है, लेकिन वह कहानी बताने के लिए जीवित रहेगा." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे बहुत खुशी है कि वह बच गया! उम्मीद है, उसकी नाक अभी भी है."

Trending news