दो लड़कियों को सड़क पर Kiss करते हुए देखकर गुस्सा गईं Nun, आकर जमकर लगाई फटकार; देखें Video
Advertisement
trendingNow11267099

दो लड़कियों को सड़क पर Kiss करते हुए देखकर गुस्सा गईं Nun, आकर जमकर लगाई फटकार; देखें Video

Italian Models Kissing On Road: जैसे ही यह सीन नन ने देखा तो वह भड़क गई और शूटिंग के बीच में आकर दोनों को अलग कर दिया. एक्ट्रेसेस को अलग करने के बाद बुजुर्ग नन ने उन्हें उनके काम के लिए डांटा.

 

दो लड़कियों को सड़क पर Kiss करते हुए देखकर गुस्सा गईं Nun, आकर जमकर लगाई फटकार; देखें Video

Nun Stop Female Models from Kissing: एक नन का दो महिला मॉडलों को किस करने से अलग करते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. यह सीन इटली स्थित नेपल्स के स्पेनिश क्वार्टर में हुआ, जहां मॉडल सेरेना डी फेरारी और किशन विल्सन एक दूसरे को सड़क पर चूम रहे थे. दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही लड़कियां अपने मन मुताबिक एक-दूसरे को किस नहीं कर रही थीं, बल्कि नॉट स्टिल मैगज़ीन के लिए एक फोटो शूट के लिए पोज़ दे रही थीं. कैमरे और प्रोडक्शन टीम के मौजूद होने के बावजूद महिलाओं को किस करते हुए देखकर एक कैथोलिक नन नाराज हो गई. जैसे ही यह सीन नन ने देखा तो वह भड़क गई और शूटिंग के बीच में आकर दोनों को अलग कर दिया. एक्ट्रेसेस को अलग करने के बाद बुजुर्ग नन ने उन्हें उनके काम के लिए डांटा. इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने इटैलियन में कुछ प्रार्थनाएं भी कीं.

सड़क पर किस कर रही लड़कियों को नन ने रोका

बुजुर्ग नन की उम्र और उनके दृढ़ धार्मिक विश्वासों का सम्मान करते हुए दोनों एक्ट्रेसेस ने कुछ नहीं कहा और केवल उनकी नाराजगी पर हंस पड़ीं. नॉट येट मैगजीन (Not Yet Magazine) के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने इस घटना के वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया. कैप्शन में लिखा, 'जब आप वायरल होते हैं लेकिन कुछ अच्छे काम के लिए नहीं.' मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग के लिए मेकअप आर्टिस्ट ने अप्रत्याशित हस्तक्षेप के बाद स्थानीय मीडिया को बताया कि नन ने शुरू में प्रोडक्शन टीम से पूछा था कि क्या वे उस सुबह चर्च गए थे.

देखें वीडियो-

इटली के गलियों में हो रहा था फोटोशूट

रॉबर्ट्स मस्तलिया ने कहा, 'हम क्वार्टिएरी स्पैग्नोली के एक गली में थे, मैगजीन के लिए शूट कर रहे थे. यहां पर Mare Fuori के दो मॉडल मौजूद थे. अचानक एक नन आई और हमसे पूछा कि क्या हम सुबह चर्च में जाते हैं.' उन्होंने आगे कहा कि नन ने युवा पीढ़ी को कोरोनावायरस फैलाने के लिए दोषी ठहराया. जब उसने देखा कि दोनों मॉडल चुंबन कर रही हैं, तो वह हस्तक्षेप करने के लिए आगे बढ़ी. यह वीडियो पहले रेडिट पर वायरल हुआ और अब इसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news