Overtime ड्यूटी कराता था बॉस, परेशान महिला कर्मचारी ने ऐसा गेम खेला..कभी नहीं भूलेगा बदला
Advertisement

Overtime ड्यूटी कराता था बॉस, परेशान महिला कर्मचारी ने ऐसा गेम खेला..कभी नहीं भूलेगा बदला

Private Job: यह पूरा मामला तब हुआ जब यह महिला कर्मचारी अपने बॉस से बहुत से तंग आ चुकी थी. उसका बॉस लगातार दबाव बनाकर उससे ओवरटाइम करवा रहा था और यह महिला बिना कोई जवाब दिए ओवरटाइम कर रही थी.

Overtime ड्यूटी कराता था बॉस, परेशान महिला कर्मचारी ने ऐसा गेम खेला..कभी नहीं भूलेगा बदला

Boss Employee: दुनिया भर के तमाम देशों में सरकारी और निजी कंपनियों के लिए अलग-अलग नियम हैं. कहीं-कहीं तो ऐसा है कि सप्ताह में तीन या चार दिन का ही वर्किंग समय बनाया गया है, लेकिन इन सबके बीच कभी-कभार ऐसे मामले भी आ जाते हैं, जब कर्मचारियों के ऊपर वर्क प्रेशर बढ़ा दिया जाता है. इसके परिणाम हालांकि बड़े चौंकाने वाले निकलते हैं. हाल ही में एक महिला ने इसी से संबंधित अपनी एक आपबीती बताई है. 

बदसलूकी का किस्सा सुनाया
दरअसल, मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यूरोप की एक निजी कंपनी में काम करने वाली एक महिला ने रेडिट पर ऑफिस में हुए अपने साथ बदसलूकी का किस्सा सुनाया है. उसने कहा कि मेरा बॉस मेरे साथ ज्यादती करता था और वह ओवरटाइम करवाता था. लंबे समय तक महिला ओवरटाइम करती रही. एक दिन महिला ने सोचा कि उसको जल्द ही कोई ना कोई सबक सिखाएगी.

महिला ने उस कंपनी में दो साल काम किया और आखिर में महिला ने एक दिन बॉस से बताया कि उसके पति शोज और कंसर्ट आयोजित कराते हैं. अगर उनको टिकट की जरूरत है तो वे ले सकते हैं. इसके बाद एक दिन बॉस में महिला से एक शो के लिए टिकट मांगा तो उस महिला ने कहा कि वह सिर्फ शहर के बाहर दूसरे शहर में ही ऐसा करते हैं.

फिर बॉस ने एक दिन शहर के बाहर आयोजित होने वाले एक कंसर्ट का टिकट मांगा तो महिला ने बॉस से कहा कि जब वहां पहुंच जाएगा तो उसका पति उसे वहीं मिल जाएगा. बॉस को महिला के पति का नाम और नंबर नहीं पता था फिर भी महिला के कहने पर वह शहर के बाहर चला गया और कंसर्ट के बाहर खड़े होकर महिला को खूब कॉल किया. महिला में अपना फोन नहीं बंद कर लिया, महिला का बॉस परेशान होता रहा और इधर महिला ने रिजाइन कर दिया. 

महिला के बॉस को महिला के पति का नाम और नंबर भी पता था इसलिए वह वहां भटकता रहा. महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि उसने थोड़ा ही परेशान किया लेकिन उसे पता तो चले कि ओवरटाइम में कर्मचारी कितने परेशान होते हैं.

Trending news