ऑफिस के सुरक्षा गार्ड को बुलाकर एम्प्लॉई ने दिया ऐसा सरप्राइज, आंख में आ गए आंसू; Video वायरल
Advertisement

ऑफिस के सुरक्षा गार्ड को बुलाकर एम्प्लॉई ने दिया ऐसा सरप्राइज, आंख में आ गए आंसू; Video वायरल

Security Guard Viral Video: काम आपको अपने होमटाउन से दूर रहने के लिए मजबूर करता है. ऐसे में अगर उस वक्त कोई आपका जन्मदिन मनाने के लिए एफ्टर्स करता है तो बहुत अच्छा लगता है. वह कोई भी हो सकता है, आपके आस-पास के पड़ोसी या आपके ऑफिस के कलीज में से कोई एक. 

 

ऑफिस के सुरक्षा गार्ड को बुलाकर एम्प्लॉई ने दिया ऐसा सरप्राइज, आंख में आ गए आंसू; Video वायरल

Employees Celebrate Security Guard’s Birthday: जन्मदिन वास्तव में हर किसी के जीवन में एक विशेष अवसर होता है. वे तब और भी खास बन जाते हैं जब आप अपने प्रियजनों से घिरे होते हैं जो बहुत ही धूमधाम और उत्साह के साथ खुशी का जश्न मनाते हैं. लेकिन अक्सर पढ़ाई, काम या व्यवसाय के कारण हमें अपने रहने के स्थान से बाहर जाना पड़ता है. जिम्मेदारियों के बोझ से दबी और चंद रुपये कमाने के लिए विशेष अवसरों और त्योहारों पर घर लौटना काफी मुश्किल हो जाता है. कोई अपने जन्मदिन के दौरान भी अपने परिवार के पास वापस नहीं जा सकता है.

सुरक्षा गार्ड का जन्मदिन मनाने के लिए इकट्ठा हुआ लोग

काम आपको अपने होमटाउन से दूर रहने के लिए मजबूर करता है. ऐसे में अगर उस वक्त कोई आपका जन्मदिन मनाने के लिए एफ्टर्स करता है तो बहुत अच्छा लगता है. वह कोई भी हो सकता है, आपके आस-पास के पड़ोसी या आपके ऑफिस के कलीज में से कोई एक. लगभग आठ सालों के बाद ऑफिस के एम्प्लॉई ग्रुप ने एक सुरक्षा गार्ड का जन्मदिन मनाया. इस पल को देखने के बाद आप पहले से बेहद कॉन्फिडेंट हो जाएंगे क्योंकि यह आपको दिखलाएगी कि इंसानियत और जिंदादिली कितनी जरूरी है.  दयालुता का थोड़ा सा प्रयास कभी-कभी किसी व्यक्ति के लिए बहुत मायने रखती है.

टिकटॉक पर वीडियो जमकर हुआ था वायरल

वर्ल्ड ऑफ बज की एक रिपोर्ट के अनुसार, वायरल क्लिप को अब टिकटॉक से हटा दिया गया है. आठ साल तक मलेशिया में एक कार्यालय में काम करने वाले सुरक्षा गार्ड को घर लौटने का मौका नहीं मिला. वीडियो के अनुसार, वह हर साल अपना जन्मदिन अकेले ही मनाते थे. उनकी एकमात्र जिम्मेदारी उनके द्वारा कमाए गए धन का एक हिस्सा अपने परिवार को उनकी आजीविका के लिए भेजना था. वीडियो में कर्मचारियों को ऑफिस कैंपस के अंदर सुरक्षा गार्ड को बुलाते हुए दिखाया गया. जैसे ही उन्होंने एंट्री ली, सभी ने उनके चारों ओर जन्मदिन मुबारक सॉन्ग गाना शुरू कर दिया. 

कर्मचारियों ने सुरक्षा गार्ड को जन्मदिन का केक भी लाकर दिया

यह देखकर वह अपने आंसू नहीं रोक सका. आंसू के साथ मुस्कराहट बिखेरी और सभी कर्मचारियों को प्रणाम किया. कार्यालय के कर्मचारियों ने सुरक्षा गार्ड को जन्मदिन का केक भी लाकर दिया और उसे एक टुकड़ा खिलाया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, लेकिन इसकी तस्वीर अब इंडिया में भी काफी वायरल हो रही है. दरअसल, टिकटॉक इंडिया में बैन है. इस वजह से भी वीडियो नहीं देखा जा सकता.

 

Trending news