हाथी के सामने ड्राइवर ने दिखाई स्मार्टनेस तो कर डाला ऐसा बुरा हाल, मौत को करीब से देखा; देखें Video
Advertisement
trendingNow11571075

हाथी के सामने ड्राइवर ने दिखाई स्मार्टनेस तो कर डाला ऐसा बुरा हाल, मौत को करीब से देखा; देखें Video

Elephant Attack Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. एक ड्राइवर सामान ढोने वाली टेम्पो कार लेकर सड़क पर चला आ रहा होता है कि तभी हाथी उस पर हमला कर देता है.

 

हाथी के सामने ड्राइवर ने दिखाई स्मार्टनेस तो कर डाला ऐसा बुरा हाल, मौत को करीब से देखा; देखें Video

Elephant Attack On Car: भारत में जनसंख्या की वृद्धि इतनी हो गई है कि लोग अब जंगलों की तरफ घर बनाने लगे हैं और यही वजह है कि जंगली जानवर उन्हीं घरों के आस-पास मंडराते हैं. कई बार तो जंगलों के पास रहने वाले लोगों पर जानवर हमला भी बोल देते हैं. इंसान अपनी सहूलियत की वजह से कई चीजें डेवलप कर लेता है लेकिन बाद में जब तबाही मचती है तो पछतावा भी होता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. एक ड्राइवर सामान ढोने वाली टेम्पो कार लेकर सड़क पर चला आ रहा होता है कि तभी हाथी उस पर हमला कर देता है.

हाथी ने अचानक गाड़ी पर कर दिया हमला

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर कुछ लोग अपनी-अपनी गाड़ी लेकर दूरी पर खड़े होते हैं और हाथी के जाने का इंतजार करते रहते हैं, लेकिन तभी एक शख्स ने ज्यादा होशियारी दिखाने की कोशिश की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाया. वह हाथी के करीब से सड़क से गुजर जाना चाहता था, लेकिन हाथी को यह नागवार लगा और उसने बिना कोई समय बिताए तुरंत ही हमला कर दिया. ड्राइवर की स्मार्टनेस उस पर ही भारी पड़ी. हाथी ने कुछ ही सेकेंड में गाड़ी को दो बार पलट दिया. हालांकि, ड्राइवर की स्थिति के बारे में नहीं पता चला लेकिन उसे गंभीर चोटें आई होंगी.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

ट्विटर पर इस वीडियो को आईएएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए बेहद ही बढ़िया कैप्शन लिखा और लोगों को समझाया. उन्होंने लिखा, "तुमने मेरे इलाके में घर क्यों बनाया." इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह घटना गुवाहटी के नारंगी में हुई.  इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक बार देखा गया और इस पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news