PAK टीवी स्टूडियो में लाइव के दौरान आया भूकंप, एंकर ने कुछ ऐसा किया..दुनियाभर में हुआ वायरल
Advertisement

PAK टीवी स्टूडियो में लाइव के दौरान आया भूकंप, एंकर ने कुछ ऐसा किया..दुनियाभर में हुआ वायरल

Viral Video: यह मजेदार वीडियो सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि कैसे भूकंप के तेज झटकों के बीच यह पाकिस्तानी एंकर खबर पढ़ता रहा और स्टूडियो हिलते रहे. इतना ही नहीं न्यूज रूम में एंकर के पीछे टीवी स्क्रीन और अन्य उपकरण भी जोर से हिलते दिख रहे हैं. 

PAK टीवी स्टूडियो में लाइव के दौरान आया भूकंप, एंकर ने कुछ ऐसा किया..दुनियाभर में हुआ वायरल

Pashto TV channel: भूकंप जब भी आता है, लोगों के होश उड़ा देता है. हाल ही में आया भूकंप कुछ ऐसा ही रहा जब भारत से लेकर पाकिस्तान और अफगानिस्तान के कई इलाकों में भूकंप के चलते दहशत फैल गई. इसी बीच पाकिस्तान से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक टीवी एंकर स्टूडियो में खबर पढ़ रहा था तभी भूकंप आ गया, इसके बाद उसने कुछ ऐसा किया कि वह वायरल हो गया.

लाइव प्रोग्राम चल रहा था और
दरअसल, पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक निजी चैनल का टीवी स्टूडियो था. इस दौरान लाइव प्रोग्राम चल रहा था और भूकंप आ गया. भूकंप आते ही स्टूडियो में हड़कंप मच गया और कई कर्मचारी इधर से उधर भागने लगे, लेकिन वह एंकर टस से मस नहीं हुआ और लगातार खबर पढ़ता रहा. उसके चेहरे पर जरा सी भी सिकन नहीं आई.

भूकंप के चलते पूरा स्टूडियो
हैरत की बात यह रही कि उसके पीछे लगे सभी टीवी स्क्रीन भी हिलने लगे और वहां अन्य उपकरण भी हिलने लगे लेकिन वह एंकर जरा सा भी नहीं हिला. वह लगातार खबर पढ़ता रहा और भूकंप के चलते पूरा स्टूडियो हिलता रहा. बताया गया कि यह एक स्थानीय पश्तो टीवी चैनल था जिसके एंकर ने पूरे स्टूडियो के हिलने के बाद भी संयम बनाए रखा और भूकंप के जाने का इंतजार किया. 

यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग उस टीवी चैनल की मौज लेने लगे. कुछ लोगों ने उस एंकर की तारीफ भी की है और उसके साहस को सलाम किया है. बता दें कि भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान के जुर्म शहर से 40 किलोमीटर दक्षिण-दक्षिण पूर्व में पाकिस्तान और ताजिकिस्तान की सीमा के पास था. इसका प्रभाव भारत में भी रहा है. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news