Viral Video: दूल्हे ने भरी महफिल में दुल्हन के साथ कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख खौल जाएगा खून!
Advertisement
trendingNow11355900

Viral Video: दूल्हे ने भरी महफिल में दुल्हन के साथ कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख खौल जाएगा खून!

Bride-Groom Video: इंटरनेट पर हर रोज कई तरह के वीडियोज वायरल होते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज शादी (Wedding) के भी होते हैं. लेकिन इस वीडियो में की गई दूल्हे की हरकत देख आप भी आग बबूला हो सकते हैं. 

प्रतीकात्मक फोटो

Trending Video On Internet: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) को स्टेज पर रिश्तेदारों के साथ खड़े हुए देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा है कि दोनों ने कोई रस्म (Ritual) अदा की है या शायद कोई खेल खेला है. लेकिन किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि अगले ही पल स्टेज पर क्या होने वाला है. 

गेम जीतने पर चिढ़ गया दूल्हा

इस खेल को दुल्हन (Bride) जीत जाती है. इस बात से दुल्हा चिढ़ जाता है और अपना आपा खो देता है. दूल्हा ऐसी हरकत कर देता है जिससे न केवल दुल्हन की बेइज्जती होती है बल्कि उन दोनों का खास दिन भी खराब हो जाता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

दुल्हन को मार दिया थप्पड़

दूल्हे ने दुल्हन पर हाथ (Slapped) उठा दिया. वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए. दुल्हन भी दूल्हे की इस हरकत से काफी डर गई और अपनी दोस्त के साथ स्टेज से उतरकर जाने लगी. इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है, दूल्हे पर आग बबूला हो रहा है. एक यूजर ने तो दूल्हे को जानवर तक करार दिया. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि भयानक पल, दूल्हे ने गेम हारने के बाद नई नवेली दुल्हन को थप्पड़ मारा. 

वीडियो देख लोगों का खौला खून

इस वीडियो पर काफी यूजर्स ने अलग-अलग कमेंट (Comment) किए हैं. कुछ ने लिखा दूल्हा कितना बदतमीज है तो कुछ ने कहा कि ऐसा दूल्हा किसी को भी ना मिले. इस वीडियो को कई लोग देख चुके हैं. वीडियो उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) का बताया जा रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news