Video: एक तरफ दर्जनों शिकारी कुत्ते, दूसरी तरफ अकेली बिल्ली; देखें किसकी हुई जीत
Advertisement
trendingNow11210475

Video: एक तरफ दर्जनों शिकारी कुत्ते, दूसरी तरफ अकेली बिल्ली; देखें किसकी हुई जीत

Cat And Dog Fight Video: वीडियो में दर्जनभर से ज्यादा खूंखार कुत्ते मिलकर अकेली बिल्ली पर हमला कर देते हैं. शुरू में वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि सारे कुत्ते मिलकर बिल्ली को नोंच खाएंगे. हालांकि इस वीडियो के अंत में जो होता है, उसने इंटरनेट यूजर्स के रातों की नींद उड़ा दी है.

SCREENSHOT IMAGE

Cat And Dog Fight Video: आपने कई बार देखा होगा कि किसी बिल्ली को सड़क पर देखकर आवारा कुत्ते नोंचने के लिए उसे खदेड़ लेते हैं. वहीं बिल्ली भी डरकर भाग जाती है. बिल्ली और कुत्ते की लड़ाई भी कई बार काफी खतरनाक होती है, लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि एक बिल्ली पर दर्जनों कुत्तों ने हमला कर दिया हो और अकेली बिल्ली भी पूरी बहादुरी से उनका सामना करती हो.

इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो हैरान करने वाला है. वीडियो देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. इस वीडियो में दर्जनभर से ज्यादा खूंखार कुत्ते मिलकर अकेली बिल्ली पर हमला कर देते हैं. शुरू में वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि सारे कुत्ते मिलकर बिल्ली को नोंच खाएंगे. हालांकि इस वीडियो के अंत में जो होता है, उसने इंटरनेट यूजर्स के रातों की नींद उड़ा दी है. देखें वीडियो- 

अकेले दर्जनों कुत्तों का मुकाबला करती है बिल्ली

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली अप्रत्याशित तरीके से अकेले दर्जनों कुत्तों का मुकाबला करती है. वीडियो किसी गली का लग रहा है. आप देख सकते हैं कि दर्जनभर कुत्ते मिलकर एक साथ भौंक-भौंक कर बिल्ली को डराने की कोशिश कर रहे होते हैं. हालांकि बिल्ली उन खूंखार कुत्तों से बिल्कुल भी नहीं डरती है और अपनी हिम्मत दिखाती है. वह सभी कुत्तों को ऐसा धमकाती है, जिसने बता दिया कि क्यों बिल्ली को शेर की मौसी कहा जाता है. 

वीडियो को @naturecampanion नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया, 'इसलिए मुझे डॉगी से ज्यादा बिल्ली पसंद है, क्योंकि वह डॉगी से ज्यादा बहादुर होती हैं.'

Trending news