कुत्ते ने किया ऐसा एक ऐसा अपराध, सोच भी नहीं सकते आप; पुलिस को करना पड़ा अरेस्ट
Advertisement

कुत्ते ने किया ऐसा एक ऐसा अपराध, सोच भी नहीं सकते आप; पुलिस को करना पड़ा अरेस्ट

Dog Arrested By Police: चौंकाने वाली बात तो यह है कि एक कुत्ते ने पुलिस ऑफिसर के खाने को चोरी किया, जिसकी वजह से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अब यह मामला दुनियाभर में छा चुका है. चलिए अब हम बताते हैं कि आखिर यह मामला कहां और कब का है?

 

कुत्ते ने किया ऐसा एक ऐसा अपराध, सोच भी नहीं सकते आप; पुलिस को करना पड़ा अरेस्ट

US Police Dog Viral: आपने इंसानों को चोरी करते हुए तो सुना या देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी जानवरों को चोरी करते हुए देखा है? इतना ही नहीं, चौंकाने वाली बात तो यह है कि एक कुत्ते ने पुलिस ऑफिसर के खाने को चोरी किया, जिसकी वजह से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अब यह मामला दुनियाभर में छा चुका है. चलिए अब हम बताते हैं कि आखिर यह मामला कहां और कब का है? फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, मिशिगन के वायंडोटे पुलिस विभाग (डब्ल्यूपीडी) ने 12 जनवरी को कथित रूप से अपने एक सहकर्मी का लंच चुराने के बाद ऑफिसर आइस नाम के एक पुलिस कुत्ते की जांच की.

कुत्ते की इस हरकत पर उठा सवाल

पुलिस विभाग ने इस घटना के बारे जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म फेसबुक का सहारा लिया. उन्होंने कहा कि अधिकारी बरविग अपना दोपहर का भोजन कर रहे थे जब उन्हें मदद के लिए डब्ल्यूपीडी जेल में बुलाया गया. वापस लौटने पर उन्होंने देखा कि उनका लंच गायब हो गया है. पोस्ट में लिखा, "ऑफिसर बारविग ब्रेकरूम में दोपहर का भोजन कर रहे थे जब उन्हें WPD जेल में एक व्यक्ति की मदद के लिए बुलाया गया. वह जल्दी से खाना छोड़कर अपने काम के लिए सर्विस में कूद गए. थोड़ी देर बाद बारविग और एक अन्य अधिकारी वापस लौट आए."

 

 

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दी प्रतिक्रिया

पोस्ट में आगे लिखा, "डॉगी आइस इत्मीनान से कमरे से बाहर टहलती हुई उसके खाने को खा रही थी. उसने बरविग का पूरा लंच खत्म कर दिया. बिल्कुल गायब कर दिया, चट कर गया!" विभाग ने यह भी कहा कि आइस जांच में सहयोग नहीं कर रहा था. उन्होंने फेसबुक पर लिखा, "उनका कचरे के डिब्बे के माध्यम से छानबीन करने का इतिहास है. उन पर सहकर्मी के हाथों से भोजन लेने के कई अन्य आरोप लगाए गए हैं." पोस्ट को शेयर किए जाने के बाद से 25,000 से अधिक लाइक और 14,000 बार शेयर किया जा चुका है. इस पोस्ट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news