Doctor Weds Fauji: पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा शादी का कार्ड, जिसकी हर कोई कर रहा वाहवाही
Advertisement

Doctor Weds Fauji: पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा शादी का कार्ड, जिसकी हर कोई कर रहा वाहवाही

Trending: आजकल शादियों के कार्ड भी आम से हटकर बन रहे हैं. हर कोई कुछ अलग, कुछ नया करके दिखाना चाहता है. सोशल मीडिया पर तो ये होड़ ही मची हुई है, कौन किसको पछाड़ेगा. ऐसे ही एक जोड़े ने अपनी शादी का कार्ड इतना अलग बनाया कि लोग देखते ही रह गए, लेकिन हर किसी को पसंद नहीं आया.

 

Doctor Weds Fauji: पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा शादी का कार्ड, जिसकी हर कोई कर रहा वाहवाही

Wedding Card: आजकल शादियों के कार्ड भी आम से हटकर बन रहे हैं. हर कोई कुछ अलग, कुछ नया करके दिखाना चाहता है. सोशल मीडिया पर तो ये होड़ ही मची हुई है, कौन किसको पछाड़ेगा. ऐसे ही एक जोड़े ने अपनी शादी का कार्ड इतना अलग बनाया कि लोग देखते ही रह गए, लेकिन हर किसी को पसंद नहीं आया. शादियों के कार्ड अब पहले जैसे फीके नहीं. ऐसे ही एक जोड़े ने अपनी शादी का कार्ड इतना अलग बनाया कि हर तरफ चर्चा होने लगी. सोशल मीडिया पर एक जोड़े का शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. ये कोई आम कार्ड नहीं है, इसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे.

शादी का कार्ड है बेहद ही यूनीक

एक्स पर मुहम्मद शोएब (@Shaiibi0) नाम के यूजर ने ये फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपनी-अपनी फौजी वाली वर्दी को जोड़कर एक अनोखा कार्ड बनाया है. एक तरफ आर्मी कैप्टन की खाकी ड्रेस पर "कैप्टन अदनान" लिखा है, तो दूसरी तरफ डॉक्टर का सफेद कोट, जिस पर लिखा है "डॉ. रामशा". इस जोड़े की क्रिएटिविटी की तो दाद देनी पड़ेगी. उन्होंने अपने दो अलग-अलग पेशों को इस कार्ड में बड़ी खूबसूरती से पिरोया है. कुछ लोगों को ये शादी का कार्ड बहुत पसंद आया. मगर कुछ लोगों को ये बिल्कुल पसंद नहीं आया. उनकी सोच थी कि कैप्टन और डॉक्टर का ज़िक्र करके वो ज़्यादा दिखावा कर रहे हैं.

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

कुछ लोगों ने तो इस कार्ड की जमकर तारीफ की.उनकी नज़र में ये तो कमाल का आइडिया था, उन्हें लगा एक ही कपड़े में दोनों के पेशों को दिखाना बहुत सुंदर है. कुछ ने तो कमेंट में लिखा "बहुत प्यारा कार्ड है! दोनों को दिल से दुआएं." लेकिन सबको ये पसंद नहीं आया. कुछ लोगों को तो ये दिखावा लगा. उन्हें समझ नहीं आया कि कपड़े पर कैप्टन और डॉक्टर लिखने की क्या जरूरत है? एक कमेंट में लिखा था " इतनी मेहनत से कार्ड बनाया, जो शादी के बाद फेंक दिया जाएगा." दूसरे ने लिखा "मुझे पता नहीं ये कौन हैं, लेकिन इस कार्ड ने तो मुझे इन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करने वाले बना दिया."

Trending news