डॉक्टर ने डिवाइस लगाकर शख्स को पहली बार सुनाई पत्नी की आवाज, सुनते ही गुस्से में बोला- निकालो मशीन
Advertisement

डॉक्टर ने डिवाइस लगाकर शख्स को पहली बार सुनाई पत्नी की आवाज, सुनते ही गुस्से में बोला- निकालो मशीन

Husband Hearing Disorder: क्या होगा यदि कोई व्यक्ति डॉक्टर से गैजेट को तुरंत हटाने के लिए कहे और डिसऑर्डर की स्थिति को जारी रखना पसंद करे? अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कोई ऐसा क्यों करेगा तो चलिए हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं.

डॉक्टर ने डिवाइस लगाकर शख्स को पहली बार सुनाई पत्नी की आवाज, सुनते ही गुस्से में बोला- निकालो मशीन

Husband Hearing Disorder: किसी भी प्रकार का डिसऑर्डर लाइफ को दयनीय बना सकता है. हालांकि, आज के समय में साइंस काफी आगे बढ़ चुका है और तकनीक की मदद से कुछ ऐसी स्थितियां या डिसऑर्डर हैं जिन्हें दूर किया जा सकता है. कई गैजेट्स का आविष्कार किया गया है जो दिव्यांग व्यक्तियों के जीवन को आसान बना रहे हैं. एक व्यक्ति द्वारा अपने डिसऑर्डर के ठीक होने के बाद व्यक्त की गई भावनाएं निश्चित रूप से दिल को छू लेने वाली होती हैं. क्या होगा यदि कोई व्यक्ति डॉक्टर से गैजेट को तुरंत हटाने के लिए कहे और डिसऑर्डर की स्थिति को जारी रखना पसंद करे? अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कोई ऐसा क्यों करेगा तो चलिए हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि शायद शख्स सही कह रहा है.

पहली बार पत्नी की आवाज सुनकर दंग रह गया पति

यहां हम एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देख आप हंसते-हंसते फर्श पर लोटपोट हो जाएंगे. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, एक डॉक्टर शख्स के कान में हियरिंग डिवाइस लगा रहा है और एडजस्ट करने की कोशिश कर रहा है. एडजस्ट करने के बाद डॉक्टर पूछता है, "क्या आप मुझे सुन सकते हैं?" इस पर वह शख्स हां कहता है और इमोशनल हो जाता है. बगल में बैठी उसकी पत्नी भी भावुक हो जाती है और खुशी के मारे रोने लगती है. इसके बाद डॉक्टर पूछता है, "क्या आप अपनी आवाज भी सुन सकते हैं?" उस आदमी अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल करने की कोशिश करता है और आंसू निकल आते हैं.

 

 

डॉक्टर से पति ने कही ऐसी बात, सुनकर लोटपोट हुए लोग

सिर हिलाकर डॉक्टर को बताता है कि उस डिवाइस से उसे अच्छी तरह सुनाई दे रहा है और फूट-फूट कर रोने लगता है. उसकी पत्नी उस पल की खुशी को उस आदमी के साथ शेयर करती है और डॉक्टर को धन्यवाद देते हुए कहती है, "डॉक्टर, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, हम बहुत उत्साहित हैं." महिला आगे कहती है, "शुक्रिया, मैं अब आपको अपने सेल फोन पर कॉल कर सकती हूं." इसके बाद महिला लगातार बोलती चली जाती है. वह आदमी जो अपनी सुनने की शक्ति वापस आने के बाद उत्साह से रो रहा था, अचानक रोना बंद कर देता है और डॉक्टर से कहता है कि मेरे कान से मशीन निकालो, मेरे कान में दर्द होने लगा. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news