Diesel की 80,000/- की स्कर्ट को देखकर लोगों का सिर चकराया, दिए ऐसे मजेदार रिएक्शन
Advertisement

Diesel की 80,000/- की स्कर्ट को देखकर लोगों का सिर चकराया, दिए ऐसे मजेदार रिएक्शन

Diesel Showcases A Unique Skirt: हाई-एंड लग्जरी ब्रांड डीजल एक ऐसी स्कर्ट लेकर आया है जिसने लोगों को हैरानी में डाल दिया. इटैलियन रिटेलर डीजल (Diesel) ने एक पोशाक बनाई जो एक बेल्ट की तरह दिखती थी और इसके कई कारणों से विवाद पैदा हो गया है.

 

Diesel की 80,000/- की स्कर्ट को देखकर लोगों का सिर चकराया, दिए ऐसे मजेदार रिएक्शन

Diesel’s Skirt: इटली की लग्जरी रिटेल कंपनी डीजल (Diesel) द्वारा लॉन्च किए गए एक फैशन प्रोडक्ट ने अपने डिजाइन से लोगों को सोच में डाल दिया. सोशल मीडिया पर अब इस बात पर काफी चर्चा शुरू हो गई. हाई-एंड लग्जरी ब्रांड डीजल एक ऐसी स्कर्ट लेकर आया है जिसने लोगों को हैरानी में डाल दिया. इटैलियन रिटेलर डीजल (Diesel) ने एक पोशाक बनाई जो एक बेल्ट की तरह दिखती थी और इसके कई कारणों से विवाद पैदा हो गया है. स्कर्ट की कीमत 1,000 डॉलर (करीब 80 हजार रुपये) है और यह पहनने या बैठने के लिए आरामदायक ड्रेस नहीं है.

क्या आपने कभी देखा है 80 हजार का ऐसा स्कर्ट

एक टिकटॉक यूजर ने प्रोडक्ट को अनबॉक्स करते हुए और उसकी रिव्यू करते हुए प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया. इंडिपेंडेंट के मुताबिक, इसे 40 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो ट्विटर जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी दिखाई दिया है. वीडियो में यूजर एड्रिएन रेउ को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि प्रोडक्ट रबर जैसा लगता है. TikToker ने आगे कहा कि उसने घर के बाहर स्कर्ट पहनने का प्रयास किया, लेकिन पाया कि चलने और बैठने पर उत्पाद बहुत अव्यावहारिक था, और उसे 20 मिनट के बाद घर जाना पड़ा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diesel (@diesel)

 

अजीबोगरीब फैशन पर लोगों ने दिए रिएक्शन

सोशल मीडिया यूजर ने कहा, 'मैं वास्तव में निराश हूं क्योंकि मैं इस स्कर्ट के प्रति काफी एक्साइटेड हूं, लेकिन इन्हीं सबके के कारण मुझे लगता है कि मैं इसे खरीदने के बाद वापस लौटा दूंगा.' अन्य यूजर्स डिजाइन से काफी प्रभावित नहीं हुए. ब्रांड की मिनी स्कर्ट दो रंगों में आती है - ग्रे और चेरी रेड. बेल्ट स्कर्ट Y2K फैशन का एक उत्कृष्ट उदाहरण है. कुछ महीने पहले अगस्त में Balenciaga की एक और अजीबोगरीब फैशन एक्सेसरी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. लग्जरी फैशन हाउस ने 'ट्रैश पाउच' लॉन्च किए जिसकी कीमत 1,790 डॉलर (1.4 लाख रुपये) है. बैग को Balenciaga के फॉल 2022 रेडी-टू-वियर कलेक्शन में दिखाया गया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news