Devar Bhabhi Video: भाभी ने देवर संग 'मैं नई नवेली आई' गाने पर किया ऐसा धांसू डांस, देखकर लोग हुए दीवाने
Advertisement

Devar Bhabhi Video: भाभी ने देवर संग 'मैं नई नवेली आई' गाने पर किया ऐसा धांसू डांस, देखकर लोग हुए दीवाने

Devar Bhabhi Dance Video: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते. शादी के मौके पर भाभी ने देवर संग शानदार डांस परफॉर्मेस दी.

 

 

Devar Bhabhi Video: भाभी ने देवर संग 'मैं नई नवेली आई' गाने पर किया ऐसा धांसू डांस, देखकर लोग हुए दीवाने

Devar Bhabhi Video: शादी हो या फिर कोई भी इवेंट, हर जगह देवर-भाभी (Devar Bhabhi News) का कमाल देखने लायक ही बनता है. देवर और भाभी (Devar Bhabhi) के बीच की केमिस्ट्री बेहद ही धांसू होती है. जब यह जोड़ी अपने पर आ जाए तो अच्छे से अच्छे लोगों को पीछे छोड़ सकती है. भाई-बहन और मां-बेटे वाले इस रिश्ते में दोस्ती की भी थोड़ी मिठास होती है. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला. यह वीडियो यूट्यूब (YouTube Video) पर जमकर वायरल हो रहा है. शादी के मौके (Wedding Video) पर डीजे फ्लोर पर यह जोड़ी जमकर धमाल मचाती है. देवर ने अपने दो भाभियों के साथ डांस फ्लोर पर जमकर तड़का लगाया.

देवर-भाभी ने डांस से मचाया भौकाल (Devar Bhabhi Dance Video)

यूट्यूब पर अंकित जंगिड (Ankit Jangid) नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो काफी वायरल हो रहा है. जैसा कि आप देख सकते हैं कि भाभी अपने देवरों (Devar Bhabhi News) के साथ जैसे ही स्टेज पर आईं तो लोगों के चेहरे की रौनक ही बढ़ गई. देवर स्टेज पर आकर ठुमके लगाने लगता है, जबकि इस दौरान उसकी दोनों भाभियां भी आ पहुंचती हैं. देवर ने 'मैं नई नवेली आई' गाने पर धांसू अंदाज में डांस किया. देवर और भाभी (Devar Bhabhi Video) के बीच का जबरदस्त डांस लोगों को खूब पसंद आया. फॉर्मल पैंट-शर्ट पहने देवर अपनी भाभी संग देसी गाने पर जमकर धूम मचाया.

देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर देवर-भाभी का वीडियो हुआ वायरल

भाभी संग देवरों का डांस देखकर वहां मौजूद लोग खूब हूटिंग करने लगे. परफॉर्मेंस के वक्त भाभी की देवरों के संग धांसू केमिस्ट्री देखने को मिली. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को 44 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे तीन महीने पहले यूट्यूब पर भाभी-देवर डांस अगेन (Bhabhi Devar Dance) के कैप्शन के साथ शेयर किया गया था. इस वीडियो पर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक महिला यूजर ने लिखा, 'बहुत बहुत सुंदर डांस... और शालीनता के साथ किया है. जितनी भी तारीफ की जाए कम है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news