Devar Bhabhi Video: भाभी का हाथ पकड़कर डांस कर रहा था देवर, दूल्हे ने देखा तो दौड़ा चला आया और फिर
Advertisement

Devar Bhabhi Video: भाभी का हाथ पकड़कर डांस कर रहा था देवर, दूल्हे ने देखा तो दौड़ा चला आया और फिर

Devar Bhabhi Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देवर अपनी नई नवेली भाभी संग स्टेज पर डांस कर रहा होता है, लेकिन तभी दूल्हा आ पहुंचता है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि...

 

Devar Bhabhi Video: भाभी का हाथ पकड़कर डांस कर रहा था देवर, दूल्हे ने देखा तो दौड़ा चला आया और फिर

Devar Bhabhi Dance Video: किसी भी शादी में दूल्हा-दुल्हन के सभी रिश्तेदार और दोस्त-यार जरूर पहुंचते हैं. ऐसे में कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो हंसी-मजाक करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटते. जैसे कि जीजा-साली, देवर-भाभी का रिश्ता बेहद ही मजाकिया भरा होता है. शादी के मौके पर एक-दूसरे की खिंचाई करते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. जहां साली अपने जीजाजी को परेशान करती हुई नजर आती हैं, तो वहीं देवर अपनी भाभी से हंसी-मजाक करते हुए दिखाई देते हैं. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देवर अपनी नई नवेली भाभी संग स्टेज पर डांस कर रहा होता है, लेकिन तभी दूल्हा आ पहुंचता है.

डीजे फ्लोर पर देवर-भाभी का डांस

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन डीजे फ्लोर पर डांस कर रही होती है और तभी देवर आकर नई नवेली भाभी का हाथ लेता है. बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग 'ऊफ क्या रात आई है, मोहब्बत रंग लाई है' पर भाभी संग डांस करने लगता है. भाभी के दोनों हाथों को पकड़कर गाने के डांस स्टेप्स को कॉपी करता है. भाभी भी मुस्कुराते हुए इस गाने पर डांस करती रहती हैं, लेकिन शरमाती हुए इधर-उधर देख रही होती हैं. काफी देर तक डांस करने के बाद अचानक दूल्हा वहां आ पहुंचता है और वह सबसे पहले डीजे वाले के पास जाकर गाने को चेंज करने को बोलता है.

देखें वीडियो-

दूल्हे के आते ही दुल्हन का हाथ छोड़ा

हालांकि, देवर ने दूल्हे को नहीं देखा और वह दुल्हन के साथ लगातार डांस करता रहता है. जैसे ही दूल्हा वहां स्टेज पर पहुंचता है तो दुल्हन ने अपना हाथ देवर से छुड़ा लिया और फिर दूल्हे संग डांस करना शुरू कर देती है. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. वायरल होने वाले इस वीडियो को यूट्यूब पर एसडी सिंह नाम के चैनल द्वारा शेयर किया गया. हालांकि, यह वीडियो 5 महीने पहले शेयर किया गया था, लेकिन अभी तक इसे 94 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा. देवर-भाभी का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news