Devar Bhabhi News: भाभी ने देवर के साथ डांस फ्लोर पर लगाए ठुमके, रिश्तेदारों ने खूब उड़ाए 500-500 के नोट
Advertisement

Devar Bhabhi News: भाभी ने देवर के साथ डांस फ्लोर पर लगाए ठुमके, रिश्तेदारों ने खूब उड़ाए 500-500 के नोट

Devar Bhabhi Dance: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

Devar Bhabhi News: भाभी ने देवर के साथ डांस फ्लोर पर लगाए ठुमके, रिश्तेदारों ने खूब उड़ाए 500-500 के नोट

Devar Bhabhi Viral Video: शादी में देवर और भाभी (Devar Bhabhi) की जोड़ी बेहद ही बिंदास दिखाई देती है. काम-काज से लेकर, मस्ती-मजाक और डांस, हर जगह इस जोड़ी की केमिस्ट्री बेहद झन्नाटेदार होती है. देवर और भाभी (Devar Bhabhi Dance Video) की यह जोड़ी अक्सर हंसते हुए या फिर हंसी-मजाक करती हुई दिखाई देती है. देवर की शादी हो और भाभी डांस ना करे, ऐसा हो ही नहीं सकता. भाभी नाचने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इतना ही नहीं, जहां एन्जॉय करने का मौका मिलता है तो भाभी खुशी से झूम उठती हैं. 

  1. देवर-भाभी के बिना शादी लगती है अधूरी-अधूरी
  2. रिश्तेदारों ने 500-500 रुपए के नोट हवा में उड़ाए
  3. 'लो चली मैं..' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

देवर-भाभी के बिना शादी लगती है अधूरी-अधूरी

देवर और भाभी (Devar Bhabhi) एक ऐसी जोड़ी है, जिसके बिना कोई भी शादी अधूरी-अधूरी सी लगती है. मां-बेटे और भाई-बहन की तरह निभाए जाने वाले इस रिश्ते में बेहद ही मिठास देखी जाती है. अपनी खुशियों को एक-दूसरे के सामने रखने के लिए स्पेशल मौके का इंतजार करते हैं. भाभी को अपने देवर की शादी का इंतजार होता है, जबकि देवर अपनी भाभी की हर खुशी के मौके को स्पेशल बनाना चाहता है. यह वजह है कि देवर और भाभी (Devar Bhabhi Video) की इस जोड़ी को घर-परिवार के लोग बेहद पसंद करते हैं. 

 

रिश्तेदारों ने 500-500 रुपए के नोट हवा में उड़ाए

देवर और भाभी (Devar Bhabhi News) ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ते, जहां दोनों अपनी खुशी जाहिर करने से चूक जाएं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब भाभी ने देवर और अपनी देवरानी के सामने जमकर डांस किया. इतना ही नहीं, इस दौरान स्टेज पर मौजूद रिश्तेदारों ने 500-500 के नोट भी हवा में उड़ाए. भाभी ने बॉलीवुड सॉन्ग पर देवर संग जमकर ठुमके लगाए.

'लो चली मैं..' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

भाभी (Devar Bhabhi) ने बॉलीवुड के सबसे मशहूर सॉन्ग 'लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके...' पर अपने डांस से सभी को सरप्राइज किया. यूट्यूब पर देवर और भाभी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अमन मेहनदिरत्ता नाम के यूट्यूब चैनल पर जैसे ही इसे अपलोड किया, यह जमकर वायरल हो गया. इसे यूट्यूब पर करीब एक करोड़ बार देखा गया. लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

Trending news