Desi Jugaad: कड़कड़ाती ठंड में नहाने का देसी जुगाड़, Video देखकर रोज सुबह-शाम नहाना शुरू कर देंगे आप
Advertisement
trendingNow11497565

Desi Jugaad: कड़कड़ाती ठंड में नहाने का देसी जुगाड़, Video देखकर रोज सुबह-शाम नहाना शुरू कर देंगे आप

Desi Jugaad: हम आपको एक देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) दिखाने जा रहे हैं जो दिखाता है कि सर्दियों में कैसे नहाया जाए. सर्दियों के मौसम में बिना पानी के नहाते हुए एक देसी शख्स का मजेदार वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है.

 

Desi Jugaad: कड़कड़ाती ठंड में नहाने का देसी जुगाड़, Video देखकर रोज सुबह-शाम नहाना शुरू कर देंगे आप

Desi Jugaad: आप सर्दी के मौसम का कितना भी लुत्फ उठा लें, लेकिन कुछ नियम ऐसे होते हैं जिनका पालन करना बेहद मुश्किल होता है. हिल स्टेशनों में बर्फ से ढकी सड़कों को देखकर जहां लोगों को खुशी होती है, वहीं आरामदायक गर्म कंबल छोड़ना कोई मजाक की बात नहीं है. इसके अलावा, कड़कड़ाती ठंड में सुबह-सुबह नहाना बहुत ही कठिन कामों में से एक है. लेकिन चिंता न करें, क्योंकि हम आपको एक देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) दिखाने जा रहे हैं जो दिखाता है कि सर्दियों में कैसे नहाया जाए. सर्दियों के मौसम में बिना पानी के नहाते हुए एक देसी शख्स का मजेदार वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. वीडियो को यूट्यूब पर Algari fakir Algari fakir नाम के एक चैनल ने शेयर किया है.

नकली साबुन से नहाने का धांसू तरीका

वायरल वीडियो की शुरुआत एक शख्स को अपने शरीर पर पानी डालने और फिर नकली साबुन को शरीर पर लगाने की एक्टिंग करने से होती है. वह अपने शरीर के चारों तरफ साबुन लगाता है और फिर खाली डिब्बे को उठाकर बार-बार अपने शरीर पर डालता है, लेकिन उसमें से एक बूंद भी पानी नहीं गिरता. बिना पानी के नहाने के बाद वह खुद को तौलिए से पोछ लेते हैं. यह वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. बिना नहाए ही ठंड में नहाने का यह वीडियो बहुत सारे लोगों को पसंद आया. कई लोगों ने यह भी कहा कि यह तो ठंड में नहाने का गजब देसी जुगाड़ है. हमें भी इस जुगाड़ को फॉलो करना चाहिए.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

हर साल ठंड में ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस साल भी पुराना वीडियो फिर से वायरल हुआ है. साल 2018 में शेयर किया गया यह वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इस मजेदार वीडियो पर नेटिजन्स ने खूब प्रतिक्रियाएं दी. एक यूजर ने लिखा, 'हा हा हा यह बहुत शानदार है. अबसे मैं भी यही करूंगा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई मौज कर दी.. तुमसे मैंने ये सीख लिया है पूरी सर्दियां ऐसे ही नहाया करूंगा. थैंक्स..जस्ट किडिंग ओनली.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news