Desi Jugaad: ऑटो ड्राइवर ने अपनी सीट पर फिक्स करवाई ऑफिस वाली कुर्सी, सवारी ने देखा तो बोला- बॉस हो तो ऐसा
Advertisement
trendingNow11886947

Desi Jugaad: ऑटो ड्राइवर ने अपनी सीट पर फिक्स करवाई ऑफिस वाली कुर्सी, सवारी ने देखा तो बोला- बॉस हो तो ऐसा

Desi Jugaad: एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई जिसमें बेंगलुरु का एक ऑटो-रिक्शा चालक अपने तिपहिया वाहन को चलाते हुए ऑफिसर की कुर्सी पर बैठा हुआ है. अनुज बंसल नाम के यूजर द्वारा 'एक्स' प्लेटफॉर्म (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किए जाने के बाद इस अजीबोगरीब तस्वीर ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी.

 

Desi Jugaad: ऑटो ड्राइवर ने अपनी सीट पर फिक्स करवाई ऑफिस वाली कुर्सी, सवारी ने देखा तो बोला- बॉस हो तो ऐसा

Auto Driver In Bengaluru: भारत इनोवेशन और क्रिएटिविटी का केंद्र है, जहां टैलेंटेड लोग अक्सर इंटरनेट पर अपने स्किल का प्रदर्शन करते हैं. कई सारे वीडियो अक्सर जंगल की आग की तरह फैल जाते हैं और खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर लेते हैं. हाल ही में, एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई जिसमें बेंगलुरु का एक ऑटो-रिक्शा चालक अपने तिपहिया वाहन को चलाते हुए ऑफिसर की कुर्सी पर बैठा हुआ है. अनुज बंसल नाम के यूजर द्वारा 'एक्स' प्लेटफॉर्म (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किए जाने के बाद इस अजीबोगरीब तस्वीर ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी.

ऑटो में लगाई ऑफिस वाली कुर्सी

कुर्सी का उपयोग आम तौर पर गेमर्स या संपादकों जैसे पेशेवरों द्वारा किया जाता है, जो कंप्यूटर स्क्रीन के सामने घंटों बिताते हैं. कई आईटी कंपनियां और कॉर्पोरेट ऑफिस भी अपने कर्मचारियों को बेहतर आराम और एर्गोनॉमिक्स के लिए ऐसी कुर्सियां प्रदान करते हैं. शेयर की गई तस्वीर के साथ कैप्शन में, अनुज ने मजाकिया अंदाज में पूछा- "टेक में इंटरेस्ट लेने वाले लोगों को ही सारी मौज-मस्ती क्यों करनी चाहिए?" ऑनलाइन शेयर करने बाद पोस्ट पर कई लोगों का ध्यान आकर्षित हुआ. अभी तक 2 लाख बार देखा गया और हजारों लाइक्स मिले हैं.

 

 

पोस्ट पर कई सारे लोगों दिए रिएक्शन

नेटिजन्स ने अपने विचार भी शेयर किए और एक यूजर ने सिर्फ "LOL" लिखा, जबकि दूसरे ने सुझाव दिया, "ये तो गेमिंग चेयर है! पहले ये शायद एक गेमर होगा, इस वजह से ऐसी चेयर अपनी ऑटो में यूज कर रहा है." एक तीसरे यूजर ने मजाकिया ढंग लिखा, "स्ट्रीट गेमिंग." चौथे ने अनुमान लगाया, "शायद वह एक कुछ समय के लिए टेक्नोक्रेट रहा हो. शायद ऑटो ड्राइविंग के बीच वह ट्रेडिंग में भी हाथ आजमा रहा हो." एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में अनुमान लगाया कि कुर्सी बेंगलुरु की आरामदाय यात्रा के यूज के लिए लगाया हो. 

Trending news