Video: देसी लड़की ने एयरपोर्ट को बना डाला 'रेलवे स्टेशन'! ऐसी हरकत देख एयर होस्टेज भी हो गई पानी-पानी
Advertisement
trendingNow11671454

Video: देसी लड़की ने एयरपोर्ट को बना डाला 'रेलवे स्टेशन'! ऐसी हरकत देख एयर होस्टेज भी हो गई पानी-पानी

Desi Girl Dance At Airport: डांस वीडियो हमेशा लोगों को एंटरटेन करे, यह जरूरी नहीं हैं. कुछ लोगों को डांस नहीं आता, फिर भी उसे करके एंटरटेन करने की कोशिश करते हैं. ज्यादातर लोगों को ऐसे डांस को देखकर गुस्सा आती है या फिर हंसी आती है.

 

Video: देसी लड़की ने एयरपोर्ट को बना डाला 'रेलवे स्टेशन'! ऐसी हरकत देख एयर होस्टेज भी हो गई पानी-पानी

Desi Girl Dance Viral Video: जब लोग अपने अनोखे डांस से लोगों का मनोरंजन करते हैं, तो देखने वालो की भीड़ लग जाती है. इतना ही नहीं, अगर किसी ने डांस को रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, तो वीडियो भी वायरल हो जाते हैं. कुछ गानों के फास्ट बीट सुनकर लोग अपने पैरों को अपने-आप ही थिरकाने लगते हैं और नाचने पर मजबूर हो जाते हैं. हालांकि, डांस वीडियो हमेशा लोगों को एंटरटेन करे, यह जरूरी नहीं हैं. कुछ लोगों को डांस नहीं आता, फिर भी उसे करके एंटरटेन करने की कोशिश करते हैं. ज्यादातर लोगों को ऐसे डांस को देखकर गुस्सा आती है या फिर हंसी आती है.

एयरपोर्ट पर नाचती हुई लड़की का वीडियो वायरल

एक डांसिंग वीडियो जिसने कई लोगों को हैरानी में डाल दिया है. अब वीडियो पर कई सारे रिएक्शन मिल रहे हैं. वीडियो में एक लड़की को एक हवाई अड्डे पर नाचते हुए देखा जा सकता है और उसका ऐसा डांस था जिसे देखकर लोगों को हंसी भी आ रही थी तो कुछ को शर्म भी आ रही थी.  जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की एयरपोर्ट पर जाकर नाचने लगती है. उसका डांस देखकर लोग हैरान रह गए. वेटिंग एरिया में बैठी एक एयर होस्टेस ने जैसे ही लड़की का डांस देखा तो शर्म से पानी-पानी हो गई और उसी के सामने हंसने लगी. ऐसा लग रहा था कि लोग उसका मजाक बना रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seema Kanojiya (@seemakanojiya87)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

बता दें कि इस वीडियो को सीमा कन्नौजिया नाम की लड़की ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. सीमा अक्सर अजीबोगरीब वीडियो शूट करके इंस्टाग्राम पर शेयर करती है. इससे पहले उसने रेलवे स्टेशन पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया था, उसमें भी लोग उसके डांस को देखकर दंग रह गए थे. वीडियो को सीमा कनौजिया नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे अब तक करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक क्लिप में, आप सीमा को एक हवाई अड्डे के परिसर में एक सुंदर पोशाक पहने और डांस करते हुए देख सकते हैं.

Trending news