सड़क किनारे गिटार बजा रहे शख्स को पुलिसवाले ने रोका, Video देखकर लोगों को आया गुस्सा; दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11515384

सड़क किनारे गिटार बजा रहे शख्स को पुलिसवाले ने रोका, Video देखकर लोगों को आया गुस्सा; दिए ऐसे रिएक्शन

Delhi Police: हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक पुलिस वाला ऐसे ही एक कलाकार को गिटार बजाने के लिए रोक देता है और उसे वहां से हटने के लिए कहता है. 

 

सड़क किनारे गिटार बजा रहे शख्स को पुलिसवाले ने रोका, Video देखकर लोगों को आया गुस्सा; दिए ऐसे रिएक्शन

Guitar Artist Video Viral: दिल्ली की तमाम सड़कों पर म्यूजिशियन, आर्टिस्ट व सिंगर जरूर दिख जाएंगे. वह अपने आर्ट से लोगों का दिल जीतने में जरा भी वक्त नहीं लेते. कई बार ऐसा भी होता है जब लोग इन लोगों को सुनने के लिए इकट्ठा हो जाते हैं. हालांकि, हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक पुलिस वाला ऐसे ही एक कलाकार को गिटार बजाने के लिए रोक देता है और उसे वहां से हटने के लिए कहता है. यूजर राजेश थलंग द्वारा ट्विटर पर अपलोड किया गया वीडियो बहुत छोटा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक पुलिस वाला म्यूजिशियन को खड़े होने और दूर जाने के लिए कह रहा है. म्यूजिशियन को अपना गिटार पकड़े और फर्श पर बैठे देखा जा सकता है.

गिटार बजाने वाले शख्स को पुलिस ने रोका

जहां पर वह गिटार बजा रहा था, वहां पर भीड़ देखी जा सकती है. वीडियो में पुलिसकर्मी और म्यूजिशियन को बहस करते देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "इंस्टाग्राम पर यह वीडियो देखा. @DelhiPolice यह बिल्कुल भी सही नहीं है. ये कलाकार हमारी दिल्ली को और अधिक सौंदर्यपूर्ण, संगीतमय बनाते हैं. शर्म करो!". अपलोड होने के बाद से वीडियो लगभग 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, “दुनिया भर के कई शहरों में सड़कों पर कलाकार अपनी प्रतिभा दिखलाते हैं और उनकी सराहना की जाती है. सरकार द्वारा कभी परेशान नहीं किया जाता."

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक अन्य यूजर ने लिखा, "अधिकारी हों या पुलिस आर्टिस्ट को कभी परेशान नहीं किया जाता. अफसोस की बात है कि भारत में सभी प्रतिबंध आम आदमी या कलाकारों पर लगाए जाते हैं, न कि राजनेताओं पर सार्वजनिक रूप से जहर उगलने पर. शर्म करो!" एक तीसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, "वे हमारी सड़क यात्रा को सुखद बनाते हैं. हमें उनके साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए." एक शख्स ने लिखा, "यूरोपीय देशों में पब्लिक के बीच म्यूजिक परफॉर्म करते देखा जाना आम है. लेकिन भारत में न तो हम उनके नागरिक नियमों का पालन करते हैं और न ही हम अपने स्वयं के मानदंडों को लागू करते हैं."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news